धोनी की पाठशाला में पहुंचे शाहरुख खान, मिला ये गुरु मंत्र

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर दाएं हाथ के बल्लेबाज शाहरुख खान ने मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के पास जाकर बड़ी देर तक उनसे क्रिकेट के गुर सीखे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 06:46 PM IST
  • मुझे मिली है मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी- शाहरुख खान
  • मैच खत्म होने के बाद शाहरुख ने की धोनी से चर्चा
धोनी की पाठशाला में पहुंचे शाहरुख खान, मिला ये गुरु मंत्र

नई दिल्ली: आईपीएल में इस सीजन में हर मैच में कोई नया खिलाड़ी स्टार बनकर सामने आता है. शुक्रवार को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच हुए मुकाबले में पंजाब मैच भले ही हार गई हो लेकिन शाहरुख खान की बल्लेबाजी ने सभी को दीवाना बना दिया. 

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए मशहूर दाएं हाथ के बल्लेबाज शाहरुख खान ने मैच खत्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी के पास जाकर बड़ी देर तक उनसे क्रिकेट के गुर सीखे.

मैच खत्म होने के बाद शाहरुख ने की धोनी से चर्चा

पंजाब और चेन्नई का मैच खत्म होने के बाद बल्लेबाज शाहरुख खान ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास जाकर उनसे आधुनिक क्रिकेट के बारे में कई अहम बातें की. शाहरुख खान ने धोनी से अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी कई महत्वपूर्ण बातें की. धोनी से उन्होंने ये सीखा कि दबाव में भी मैच को फिनिश कैसे किया जा सकता है. शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें पंजाब की टीम ने मैच फिनिशर की जिम्मेदारी निभाने के लिए कहा है.

मुझे मिली है मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी- शाहरुख खान

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शाहरुख खान ने कहा कि मेरी भूमिका निचले क्रम में फिनिशर की है, लेकिन आप हर मैच में क्रीज पर उतरते ही ताबड़तोड़ रनों की उम्मीद नहीं कर सकते हो क्योंकि ऐसी भी परिस्थितियां आती है जब खिलाड़ी को संभलकर बैटिंग करनी पड़ती है.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों नहीं मिल पाई? केन विलियमसन ने खुद वजह बताई

शाहरुख खान ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 36 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली थी.

शाहरुख खान के मुताबिक उन्होंने धोनी से ये समझने की कोशिश की थी कि किसी भी बल्लेबाजी आर्डर में खुद को एडजस्ट कैसे किया जाए. उन्होंने कहा कि मुझे फिनिशर माना जाता है. मैं अच्छा बल्लेबाज हूं. मैं दो वर्षों से तमिलनाडु के लिए शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हूं. मैं किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सकता हूं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़