एक ही पारी में दो बार बैटिंग करने उतरे अय्यर और जडेजा, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास मैच में रवींद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर को एक ही पारी में दो मौके मिले. श्रीकर भरत और हनुमा विहारी ने भारत के लिए तीसरे दिन बल्लेबाजी शुरू की, जो एक विकेट पर 80 रन के स्कोर पर थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 11:22 AM IST
  • अभ्यास मैच में जडेजा और अय्यर को मिले दो मौके
  • कोहली ने दिखाया शानदार बल्लेबाजी का नजारा
एक ही पारी में दो बार बैटिंग करने उतरे अय्यर और जडेजा, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

लीसेस्टर: भारत ने तीसरे दिन स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में 364/7 रन बनाए और शनिवार को यहां लीसेस्टरशायर काउंटी क्लब के खिलाफ अपने अभ्यास मैच में 366 रनों की बढ़त हासिल की.
रवींद्र जडेजा (नाबाद 56) और मोहम्मद सिराज (नाबाद 1) भारत के लिए चौथे दिन फिर से बल्लेबाजी करेंगे.

अभ्यास मैच में जडेजा और अय्यर को मिले दो मौके

तीसरे दिन का मुख्य आकर्षण यह था कि भारत और लीसेस्टरशायर के बीच अभ्यास मैच में रवींद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर को एक ही पारी में दो मौके मिले.

श्रीकर भरत और हनुमा विहारी ने भारत के लिए तीसरे दिन बल्लेबाजी शुरू की, जो एक विकेट पर 80 रन के स्कोर पर थे. विहारी ने एक बार फिर पाया कि बहुत सारे स्कोरिंग विकल्प नहीं थे. सैनी ने एक टेस्टिंग स्पेल का निर्माण किया जिसमें उन्होंने केएस भरत को पहले आउट किया और फिर जडेजा को पहली बार एक एज थ्रू स्लिप के साथ आउट किया.

कोहली ने दिखाया शानदार बल्लेबाजी का नजारा

आखिरकार, विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए और बुमराह के साथ उनकी रोमांचक लड़ाई हुई, जिन्होंने ऑफ के बाहर कम लंबाई की गेंदबाजी की. कोहली रूढ़िवादी स्क्वायर कट नहीं खेलते हैं, लेकिन उन्होंने आकर्षक पंच के साथ एक रास्ता खोज लिया. उनमें से एक ने शॉर्ट ऑफ साइड बाउंड्री पर छक्का भी लगाया. आखिरकार, स्क्वायर गली में एक कैच के साथ शॉट उनकी पारी का अंत हुआ.

जडेजा और अय्यर, जिन्हें दो मौके मिले, उन्होंने दिन के अधिकांश समय बिताया. दूसरे दिन, लीसेस्टरशायर ऋषभ पंत के शीर्ष स्कोर (76) के साथ 244 रन पर आउट हो गई.

यह भी पढ़िए: रोहित शर्मा हुए कोरोना संक्रमित, इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम को बड़ा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़