Valentine's Day पर उदयपुर में दूसरी शादी करने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या, जानें कौन बनेगी दुल्हन

Hardik Pandya 2nd Marriage on Valentine's Day: भारतीय टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या 2023 के वैलेंटाइड डे को खास बनाने जा रहे हैं. साल 2020 में अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक के साथ शादी रचाने वाले हार्दिक पांड्या ने इस वैलेंटाइन डे पर फिर से शादी रचाने का प्लान बनाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2023, 11:43 AM IST
  • जानें कौन बनेगी हार्दिक की दूसरी शादी में दुल्हन
  • वैलेंटाइन डे पर उदयपुर में रचाएंगे शादी
Valentine's Day पर उदयपुर में दूसरी शादी करने जा रहे हैं हार्दिक पांड्या, जानें कौन बनेगी दुल्हन

Hardik Pandya 2nd Marriage on Valentine's Day: भारतीय टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या 2023 के वैलेंटाइड डे को खास बनाने जा रहे हैं. साल 2020 में अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक के साथ शादी रचाने वाले हार्दिक पांड्या ने इस वैलेंटाइन डे पर फिर से शादी रचाने का प्लान बनाया है.

जानें कौन बनेगी हार्दिक की दूसरी शादी में दुल्हन

फैन्स के लिये चिंता की बात नहीं है क्योंकि भारतीय टीम का यह स्टार क्रिकेटर अपनी ही पत्नी नताशा के साथ दोबारा शादी रचाने जा रहा है. साल 2020 में कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए हार्दिक पांड्या ने बेहद सादगी के साथ परिवारवालों की उपस्थिति में नताशा के साथ शादी की थी. हालांकि अपने दोस्त केएल राहुल की भव्य शादी को देखने के बाद वो भी शानदार तरीके से नताशा से शादी करने जा रहे हैं. इसके लिये वो राजस्थान पहुंच गये हैं जहां पर वो उदयपुर में वैलेंटाइड डे पर शादी रचाते नजर आएंगे.

वैलेंटाइन डे पर उदयपुर में रचाएंगे शादी

गौरतलब है कि हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को कोर्ट मैरिज की थी और दो महीने बाद ही उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हो गया था. सोमवार को हार्दिक और नताशा के साथ ही उनके परिजन भी इस भव्य शादी का हिस्सा बनने के लिये उदयपुर पहुंच गये हैं. 

उदयपुर में शुरू हो गई है प्री वेडिंग सेरेमनी

इस दौरान एयरपोर्ट पर सर्बिया से आए नताशा के परिजन भी देखे गये जो कि 13 फरवरी की शाम से शुरू हुए मेहंदी, संगीत और हल्दी जैसी प्री वेडिंग फंक्शन की रस्मों का हिस्सा बनें हैं. हार्दिक और नताशा की शादी का पूरा कार्यक्रम 16 फरवरी तक चलेगा. इस दौरान दोनों की वेडिंग थीम सफेद रखी गई है और दूल्हा-दुल्हन के साथ ही सभी मेहमान सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Allahabad High Court: महिला पर भी चलाया जा सकता है गैंगरेप का केस, अगर..., जानें इलाहाबाद हाईकोर्ट ने क्यों दिया ये आदेश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़