गौतम गंभीर के KKR से जुड़ने पर होगा बड़ा फेरबदल, वेंकटेश अय्यर ने किया बड़ा दावा

वेंकटेश , जिन्होंने भारत के लिए दो वनडे और नौ टी20 मैच खेले,ने कहा, “केकेआर का हिस्सा बनना हमेशा रोमांचक होता है और मैं इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के लिए सम्मानित और गौरवान्वित महसूस करता हूं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 10, 2024, 08:21 PM IST
  • जानें क्या बोले वेंकटेश अय्यर
  • इस खिलाड़ी को बताया महान
गौतम गंभीर के KKR से जुड़ने पर होगा बड़ा फेरबदल, वेंकटेश अय्यर ने किया बड़ा दावा

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन से पहले ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने कहा कि वह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में कोच चंद्रकांत पंडित और मेंटर गौतम गंभीर के संयोजन में काम करने के लिए उत्साहित हैं. वेंकटेश ने कहा, “गौतम सर का वापस आना केकेआर के लिए बहुत बड़ा लाभ होगा. मैं वास्तव में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. अतीत में मेरी उनसे जो भी बातचीत हुई है, उन्होंने हमेशा व्यक्तिगत उपलब्धियों के बजाय टीम के लक्ष्यों के लिए प्रभाव पैदा करने के बारे में बात की है.'

जानें क्या बोले वेंकटेश अय्यर
वह एक अद्भुत नेता हैं और मैं उनका और चंदू सर (चंद्रकांत पंडित) का संयोजन देखने के लिए भी उत्साहित हूं. वेंकटेश ने रविवार को केकेआर.इन को बताया, ''दोनों अद्भुत रणनीतिज्ञ हैं और उनके पास ट्रॉफी जीतने का अनुभव है.'कमजोर आईपीएल 2022 सीज़न के बाद, वेंकटेश ने एक विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में आईपीएल 2023 में एक प्रभावशाली प्रदर्शन किया 145.85 की स्ट्राइक रेट से नंबर तीन और चार बल्लेबाजों के रूप में 404 रन बनाए, जिसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ 49 गेंदों में शतक मुख्य आकर्षण था.

जानें कैसा रहा है करियर
वेंकटेश , जिन्होंने भारत के लिए दो वनडे और नौ टी20 मैच खेले,ने कहा, “केकेआर का हिस्सा बनना हमेशा रोमांचक होता है और मैं इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के लिए खेलने के लिए सम्मानित और गौरवान्वित महसूस करता हूं. अंतिम लक्ष्य ट्रॉफी जीतना है. हम जानते हैं कि हममें इसे जीतने की क्षमता है इसलिए हम वहां जाने और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक हैं. मैं बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देने के लिए उत्सुक हूं, इसलिए आइए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करें. ”

हाल के रणजी ट्रॉफी सीज़न में, वेंकटेश ने मध्य प्रदेश के लिए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया, आठ मैचों में 45.58 की औसत से 547 रन बनाए, जिसमें एक शतक और चार अर्द्धशतक शामिल थे.“चंदू सर (चंद्रकांत पंडित) के नेतृत्व में घरेलू सीज़न में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करना अद्भुत था. लगभग चार वर्षों के बाद यह मेरा पहला पूर्ण सत्र था. हमने एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया और मेरे लिए काफी सकारात्मक चीजें हैं. रणजी ट्रॉफी के बाद शिविर में आने से मुझे बल्ले और गेंद दोनों से अपने कौशल में आत्मविश्वास का एहसास हुआ है.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़