दूसरी बार पिता बनने जा रहा है कोहली का पसंदीदा खिलाड़ी, कभी था उपकप्तान अब चयनकर्ताओं ने किया दरकिनार

भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी और पूर्व टेस्ट कप्तान विराट कोहली के पसंदीदा साथी के जीवन में एक बार फिर से खुशखबरी आ रही है. मौजूदा समय में खेल के मैदान से दूर चल रहे पूर्व टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 01:34 PM IST
  • पत्नी राधिका ने पोस्ट की तस्वीर
  • अधर में लटका है रहाणे का करियर
दूसरी बार पिता बनने जा रहा है कोहली का पसंदीदा खिलाड़ी, कभी था उपकप्तान अब चयनकर्ताओं ने किया दरकिनार

Social Media: भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी और पूर्व टेस्ट कप्तान विराट कोहली के पसंदीदा साथी के जीवन में एक बार फिर से खुशखबरी आ रही है. मौजूदा समय में खेल के मैदान से दूर चल रहे पूर्व टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. अजिंक्य रहाणे के जीवन में आने वाले इस नये सदस्य की जानकारी उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने सोशल मीडिया के जरिये दी है.

राधिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है और बताया है कि अक्टूबर तक उनके परिवार में एक नये सदस्य के जुड़ने की तैयारी है. राधिका की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर बधाइयां दे रहे हैं और यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है.

पत्नी राधिका ने पोस्ट की तस्वीर

राधिका ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो अपने पति अजिंक्य रहाणे और बेटी आर्या के साथ काउच पर बैठी नजर आ रही हैं, साथ ही इस तस्वीर में उनका बेबी बंप आसानी से देखा जा सकता है. राधिका ने पोस्ट के कैप्शन में एक दूध पीते बच्चे की इमोजी के साथ ही अक्टूबर 2022 लिखा है जिससे साफ है कि उनका दूसरा बच्चा इस साल अक्टूबर में आने वाला है.

उल्लेखनीय है कि अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी राधिका ने पहली बार साल 2019 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था और संयोग से अक्टूबर के महीने में ही मात-पिता बने थे. वहीं पर आर्या के बाद अब उनके परिवार का दूसरा सदस्य भी इसी महीने आने वाला है. राधिका की पोस्ट को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कई हजार कमेंट्स मिल चुके हैं.

अधर में लटका है रहाणे का करियर

गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे का करियर फिलहाल अधर में लटका हुआ नजर आ रहा है जो कि आखिरी बार इस साल साउथ अफ्रीका दौरे पर नजर आये थे, हालांकि लगातार फॉर्म में गिरावट के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है. वहीं घरेलू स्तर पर भी उनके प्रदर्शन में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है जिसके चलते अब उनका वापसी कर पाना लगभग असंभव नजर आ रहा है.

भारत के लिये 82 टेस्ट में 4931 रन, 90 वनडे में 2962 और 20 टी20 मैचों में 375 रन बनाने वाले अजिंक्य रहाणे ने साल 2014 में राधिका धोपावकर के साथ शादी की थी. आपको बता दें कि रहाणे और राधिका दोनों ही बचपन के दोस्त और पड़ोसी रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- वेस्टइंडीज के सामने निकली इन स्टार्स की हवा, जीत के बावजूद अगले मैच में बाहर हो सकते हैं ये फ्लॉप खिलाड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़