बाबर आजम के लिए अमित मिश्रा ने ऐसा क्या कहा जो भड़क उठे शाहिद अफरीदी

जिम्बाब्वे से शिकस्त मिलने के बाद से बाबर आजम पूरे पाकिस्तान के निशाने पर हैं. इस बीच उनके बारे में भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने एक ट्वीट किया जिस पर शाहिद अफरीदी भड़क गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 03:40 PM IST
  • जानिए अमित मिश्रा ने क्या लिखा था
  • मिश्रा के ट्वीट से झल्लाए शाहिद अफरीदी
बाबर आजम के लिए अमित मिश्रा ने ऐसा क्या कहा जो भड़क उठे शाहिद अफरीदी

नई दिल्ली: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम के लिए ये टी20 विश्वकप किसी सपने से कम नहीं है. बाबर आजम बल्लेबाजी और कप्तानी में बुरी तरह फेल हो गए. 

जिम्बाब्वे से शिकस्त मिलने के बाद से बाबर आजम पूरे पाकिस्तान के निशाने पर हैं. इस बीच उनके बारे में भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने एक ट्वीट किया जिस पर शाहिद अफरीदी भड़क गए. 

जानिए अमित मिश्रा ने क्या लिखा था

भारत के लिए कई यादगार टेस्ट जीत में अहम प्रदर्शन करने वाले अमित मिश्रा ने बाबर आजम के लिए ट्वीट किया 'दिस टू शैल पास. स्टे स्ट्रॉन्ग बाबर आजम.' अमित मिश्रा के कहने का अर्थ है कि ये समय भी गुजर जाएगा. बस आप मजबूत बने रहिए. 

जब विराट कोहली का बुरा दौर चल रहा था था, तब बाबर आजम ने भी इसी तरह का ट्वीट करके उनका मनोबल बढ़ाया था. 

अमित मिश्रा के ट्वीट से झल्लाए शाहिद अफरीदी

अमित मिश्रा के ट्वीट को लेकर जब शाहिद अफरीदी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “ये जो आप नाम ले रहे हैं, अमित मिश्रा, ये भी इंडिया से खेला हुआ है. ये स्पिनर था या बल्लेबाज? शाहिद अफरीदी की इस प्रतिक्रिया से फैंस हैरान हैं और पूछ रहे हैं कि क्या शाहिद अफरीदी अमित मिश्रा को नहीं जानते जो ऐसी बातें नहीं कर रहे. 

अमित मिश्रा और शाहिद अफरीदी कई आईसीसी टूर्नामेंट में आमने सामने रह चके हैं. 2014 के एशिया कप में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मैच खेला था. 

गौरतलब है कि खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली के समर्थन में बाबर आजम ने 15 जुलाई को ट्वीट किया था. पाकिस्तान के कप्तान ने तब विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि यह वक्त भी निकल जाएगा, मजबूत रहिए. 

इससे पहले एशिया कप में भी पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का बल्ला शांत रहा था. उन्होंने एशिया कप में 6 मैचों में सिर्फ 68 रन बनाए थे. एशिया कप में उन्होंने 10, 9, 14, 0, 30, 5 का स्कोर बनाया था. कामरान अकमल समेत कई खिलाड़ी बाबर आजम को कप्तानी छोड़ने की सलाह दे चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी बजने लगा है इंडिया के इस खिलाड़ी का डंका, पाक प्लेयर्स ने तारीफ में पढ़े कसीदे

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़