IND vs BAN: क्या टेस्ट सीरीज से भी बाहर होंगे रोहित शर्मा? जानिए कितनी गंभीर है कप्तान की चोट

दूसरी स्लिप में क्षेत्ररक्षण कर रहे रोहित ने मोहम्मद सिराज के पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर अनामुल हक का कैच छोड़ा और इस दौरान गेंद लगने से उनके बाएं हाथ से खून निकलने लगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 09:06 PM IST
  • रोहित के लिए तीसरा वनडे खेल पाना मुश्किल
  • टेस्ट सीरीज में भी रोहित के खेलने पर सस्पेंस

ट्रेंडिंग तस्वीरें

IND vs BAN: क्या टेस्ट सीरीज से भी बाहर होंगे रोहित शर्मा? जानिए कितनी गंभीर है कप्तान की चोट

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है. वह बुधवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान कैच लेने के प्रयास में बाएं अंगूठे और तर्जनी ऊंगली के बीच ‘वेबिंग’ में चोट लगा बैठे. 

रोहित के लिए तीसरा वनडे खेल पाना मुश्किल

दूसरी स्लिप में क्षेत्ररक्षण कर रहे रोहित ने मोहम्मद सिराज के पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर अनामुल हक का कैच छोड़ा और इस दौरान गेंद लगने से उनके बाएं हाथ से खून निकलने लगा. उन्हें स्कैन के लिये ढाका अस्पताल ले जाया गया और शुरूआती उपचार के दौरान चोटिल हिस्से में कई टांके लगाने पड़े. माना जा रहा है कि फ्रेक्चर का पता करने के लिये कुछ और स्कैन कराये जायेंगे. 

टेस्ट सीरीज में भी रोहित के खेलने पर सस्पेंस

इससे भारतीय कप्तान के बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में 14 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिये समय पर फिट होने पर भी सवाल बना हुआ है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्वीट किया, ‘‘दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है.’’ 

रोहित चोटिल होने के बाद दूसरे वनडे में मैदान में नहीं उतर सके. उनके अंगूठे पर पट्टियां बंधी हुई थी. अगर टांके एक हफ्ते के भीतर कट जाते हैं तो भी वह पहला टेस्ट शुरू होने से पहले ट्रेनिंग नहीं कर पायेंगे. इस बीच चोटों की समस्या से जूझने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर दूसरे वनडे में गेंदबाजी करते हुए ‘हैमस्ट्रिंग’ में जकड़न के कारण अपने कोटे के केवल तीन ओवर ही गेंदबाजी कर पाये. वहीं पहले वनडे में पदार्पण करने वाले तेज गेंदबाज कुलदीप सेन को पीठ में जकड़न के कारण दूसरे वनडे की टीम से बाहर कर दिया गया था.   

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड चैंपियन बनने का ख्वाब देखने वाली टीम इंडिया ने टेके बांग्लादेश के आगे घुटने, गंवाई सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़