क्या युजवेंद्र चहल की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं? धनश्री के इस कदम ने बढ़ाई गहमागहमी

दरअसल अचानक युजवेंद्र चहल चर्चाओं में आ गए. इसका कारण हैं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा. धनश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट से अचानक सरनेम बदल दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 05:04 PM IST
  • 2020 में हुई थी दोनों की शादी
  • युजवेंद्र चहल की इंस्टा स्टोरी भी सुर्खियों में
क्या युजवेंद्र चहल की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं? धनश्री के इस कदम ने बढ़ाई गहमागहमी

नई दिल्ली: एक तरफ टीम इंडिया एशिया कप और टी20 वर्ल्डकप की तैयारियों में व्यस्त है तो वहीं टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की निजी जिंदगी में हलचल बढ़ गई है. चहल आगामी वैश्विक क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम इंडिया की रणनीति के अहम साझेदार हैं और उनकी जिंदगी में उथलपुथल टीम को भारी पड़ सकती है. 

दरअसल अचानक युजवेंद्र चहल चर्चाओं में आ गए. इसका कारण हैं उनकी पत्नी धनश्री वर्मा. धनश्री ने अपने इंस्टा अकाउंट से अचानक सरनेम हटा लिया है. इसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म है और लोग तरह तरह के सवाल कर रहे हैं. इसके बाद चहल ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसने गर्माहट और बढ़ा दी. फैंस चिंता में हैं कि क्या  दोनों की हंसती खेलती जिंदगी में कोई दरार पड़ने लगी है. 

2020 में हुई थी दोनों की शादी

9 अगस्त 2020 को युजवेंद्र चहल ने रोके की खबर सार्वजनिक करते हुए अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था. इसके बाद धनश्री और युजवेंद्र चहल 22 दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंध गए. धनश्री के इंस्टाग्राम पर अच्छे फॉलोवर हैं. उनकी रील्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं. अचानक सरनेम हटाने की वजह से धनश्री सुर्खियों में हैं. 

युजवेंद्र चहल की इंस्टा स्टोरी भी सुर्खियों में

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें लिखा था ‘New Life Loading’. फैंस इसका अपने अपने हिसाब से मतलब निकाल रहे हैं. चहल लिमिटेड ओवर क्रिकेट टीम में भारत के मजबूत खिलाड़ी हैं. उन्हें आगामी एशिया कप की टीम में भी शामिल किया गया है. 

इंस्टाग्राम पर चहल के 80 लाख तो वहीं धनश्री के 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. दोनों की मैरिड लाइफ भी चर्चाओं में रहती है. खबरों को मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात ऑनलाइन क्लास में हुई थी और वहीं से इनके बीच जान पहचान बढ़ी जो आगे चलकर शादी में बदल गई. 

ये भी पढ़ें- 'बहुत जल्द खत्म हो जाएगा ODI क्रिकेट, सतर्क रहे ICC'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़