IPL में नहीं दिखेगा ये दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई, दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर

IPL फेज-2 से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2021, 09:03 PM IST
  • 9 खिलाड़ी पहले ही नाम ले चुके हैं वापस
  • दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका
IPL में नहीं दिखेगा ये दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई, दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर

नई दिल्ली: कोरोना संक्रमण के कारण आईपीएल के 14वें सीजन को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था. अब इसका दूसरा चरण UAE में सितंबर अक्टूबर में खेला जाएगा. कई देशों को इस दौरान द्विपक्षीय सीरीज खेलनी हैं जिसके चलते कई नामी क्रिकेटर आईपीएल से नाम वापस ले रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका

IPL फेज-2 से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के अहम खिलाड़ी स्टीव स्मिथ चोट की वजह से लीग के बाकी बचे 31 मैच छोड़ने का फैसला लिया है. जानकारी के मुताबिक, स्मिथ कोहनी की चोट से जूझ रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के बिजी शेड्यूल को देखते हुए उन्होंने रिस्क नहीं लेने का फैसला लिया है.

9 खिलाड़ियों ने पहले ही IPL से नाम वापस ले लिया है. 19 सितंबर से लीग के दूसरे फेज की शुरुआत हो सकती है.

पेनकिलर लेकर खेले थे स्मिथ

आईपीएल को लेकर स्टीव स्मिथ पहले ही बड़ा खुलासा कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि वे आईपीएल के इस सीजन में पेनकिलर लेकर बल्लेबाजी कर रहे थे. जिससे उन्हें बहुत तकलीफ हुई.

ये भी पढ़ें- ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने मांगी टीवी, पहलवान की हत्या के केस में जेल में बंद

स्टीव स्मिथ ने कहा कि मैं आईपीएल के पहले फेज में भी कन्फ्यूज्ड था. जब भी मैं बैटिंग के लिए गया, तो मुझे दवा लेना पड़ा था. एक समय आया जब मुझे लगा कि मैं ठीक हो रहा हूं, पर अब स्थिति फिर से बिगड़ गई है.

9 खिलाड़ी पहले ही नाम ले चुके हैं वापस

गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ के अलावा पैट कमिंस, जोस बटलर, ओएन मोर्गन, जॉनी बेयरस्टो, सैम करन, मोइन अली, मुस्तफिजुर, रहमान और शाकिब अल हसन पहले ही लीग से नाम वापस ले चुके हैं.

इंग्लैंड ने पहले ही अपने खिलाड़ियों को वापस लीग खेलने देने से मना कर दिया है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिस वोक्स, टॉम करन पहले ही बाहर हो चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़