किफायती Samsung Galaxy A54 होने वाला है लॉन्च, जानिए बैटरी, कैमरा और दाम

Samsung Galaxy A54: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग कथित तौर पर एक नए किफायती गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो संभवत: 50 एमपी के प्राइमरी कैमरा सेंसर को सपोर्ट करेगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 03:58 PM IST
  • जानिए कैसी होगी स्मार्टफोन की डिस्प्ले
  • जानें 5000 एमएएच स्मार्टफोन की बैटरी
किफायती Samsung Galaxy A54 होने वाला है लॉन्च, जानिए बैटरी, कैमरा और दाम

नई दिल्लीः Samsung Galaxy A54: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग कथित तौर पर एक नए किफायती गैलेक्सी ए-सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो संभवत: 50 एमपी के प्राइमरी कैमरा सेंसर को सपोर्ट करेगा.

तीन कैमरे के साथ लॉन्च होगा स्मार्टफोन
गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, डिवाइस की वर्तमान में गैलेक्सी ए54 के रूप में पेश किए जाने की अफवाह है और यह संभवत: अगले साल लॉन्च होगा. एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि टेक दिग्गज गैलेक्सी ए54 से डेप्थ कैमरा छोड़ने की योजना बना रही है, जिसका मतलब है कि इसमें एक वाइड-एंगल कैमरा, अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक मैक्रो कैमरा होगा.

मैक्रो सेंसर 5 एमपी का बताया जा रहा है और अल्ट्रावाइड लेंस भी 5 एमपी का हो सकता है. स्मार्टफोन को अगले साल गैलेक्सी ए53 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है.

जानिए कैसी होगी स्मार्टफोन की डिस्प्ले
ए53 ने इस साल की शुरुआत में 6.5-इंच एफएचडी प्लस सुपर एमोएलईडी इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्रज रिफ्रेश रेट और 800 निट्स ब्राइटनेस की पेशकश की थी.

5000 एमएएच स्मार्टफोन की बैटरी 
स्मार्टफोन 5एनएम एक्सीनोस 1280 एसओसी द्वारा संचालित है, जिसमें 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है. इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है और यह 25 वॉट चार्जिग को सपोर्ट करती है. हैंडसेट सैमसंग की नॉक्स सुरक्षा के साथ वन यूआई 4 के साथ पहले से इंस्टॉल आता है.

इस बीच, इस हफ्ते सैमसंग ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए 90 हर्ट्रज रिफ्रेश रेट और 5000 एमएएच की बैटरी के साथ एक नया गैलेक्सी ए04एस लॉन्च किया है.

तीन कलर्स में उपलब्ध होगा स्मार्टफोन 
स्मार्टफोन तीन कलर्स- ब्लैक, कॉपर और ग्रीन में उपलब्ध है और इसकी कीमत 4 जीबी प्लस 64 जीबी वेरिएंट के लिए 13,499 रुपये है. यह रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है.

यह भी पढ़िएः बेहतर होगा मोबाइल नेटवर्क, 26 हजार करोड़ होंगे खर्च, देश भर में लगेंगे इतने हजार टावर

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़