भारत की इन बेहतरीन जगहों पर सेलिब्रेट करें न्यू ईयर, एंजॉयमेंट होगा डबल

New Year 2023: साल 2022 खत्म होने वाला है. नए साल का स्वागत लोग धूमधाम के साथ करते हैं. अगर आप भी न्यू सेलिब्रेट करने लिए ट्रिप पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो आपको भारत की इन जगह पर जाना चाहिए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 01:54 AM IST
  • न्यू पार्टी के लिए बेस्ट जगह
  • यहां मनाए नए साल का जश्न
भारत की इन बेहतरीन जगहों पर सेलिब्रेट करें न्यू ईयर, एंजॉयमेंट होगा डबल

नई दिल्ली:  New Year 2023 Travel Tips: साल 2022 खत्म होने वाला है. नए साल का स्वागत लोग पार्टी के साथ करते हैं. न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के लिए लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ बाहर जाना पसंद करते हैं. अगर आप भी परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए यह लेख फायदेमंद साबित हो सकता है. इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कम बजट में बेहतरीन घूमने की जगह.

गोवा 
न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के लिए गोवा से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती है. नए साल के मौक पर गोवा में जमकर पार्टी होती है. नए साल के मौके पर गोवा पर शाम को म्यूजिक पार्टी होती है. न्यू ईयर पार्टी का डबल डोज लेने के लिए आप अरम्बोल बीच जा सकते हैं. 

बेंगलुरु, कर्नाटक 
बेंगलुरु में कई पॉपुलर कैफे हैं जहां पर अपने न्यू ईयर पार्टी का मजा दो गुना कर सकते हैं. यहां आपको न्यू ईयर के मौके पर कई बेहतरीन ड्रिंक्स मिलेंगे जो आपकी पार्टी में चार चांद लगा दें. 

दिल्ली
नए साल पर न्यू सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है. दिल्ली में नाइट क्लब  में आप अपने नए साल का स्वागत शानदार अंदाज में कर सकते हैं. 

लद्दाख 
नए साल का जश्न मनाने के लिए पहाड़ो पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो यकीनन लद्दाख आपके लिए एक परफेक्ट च्वाइस बन सकती हैं. लद्दाख में आप स्नो फॉल  के बीच नए साल का स्वागत कर सकते हैं. 

हिमाचल 
हिमाचल काफी खूबसूरत जगह है. यहां आप अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत कर सकते हैं. शिमला में स्नो फॉल के बीच आप परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न बना सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Uric Acid Control: यूरिक एसिड से पाना है छुटकारा, डाइट में शामिल न करें ये फूड्स- जानें इलाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़