ITI कैंडिटेस के लिए निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

आईटीआई पास कैंडिटेस के लिए खुशखबरी है. तमिलनाडु के मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (MRB Tamil Nadu) ने स्किल्ड सहायक ग्रेड-2 के पदों पर भर्तियां जारी की है. जॉब से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए नीचे पढ़ें.

 ITI कैंडिटेस के लिए निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

चेन्नई: अगर आपके पास आईटीआई की डिग्री है तो आपके पास जॉब का सुनहरा अवसर है. तमिलनाडु के मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (MRB Tamil Nadu) ने स्किल्ड सहायक ग्रेड-2 के पदों पर वेकेंसी निकाली है. अगर आप जॉब के लिए इच्छुक है और जॉब से जुड़ी जरूरी योग्यता को पूरा करते हैं तो आवेदन अवश्य करें. इन पोस्ट के लिए 16 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. 

कुल पदों की संख्या
विभाग ने इन पदों पर कुल 87 पोस्ट पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. 

पद का नाम
मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड ने फिटर ग्रेड-2 की इन पोस्ट के लिए आवेदन मांगे हैं. 

उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सलेक्शन कमीशन (UKSSSC) में निकली बड़ी भर्तियां.

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए. साथ में कैंडिडेट्स के पास मोटर व्हीकल मैकेनिक में नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट (NTC) होना चाहिए.

सैलेरी
इन पदों पर चुने गए कैंडिडेट्स को 7वें वेतन आयोग (7th Pay Commission) की सिफारिशों के मुताबिक वेतन दिया जाएगा. जिसके तहत चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 19,500-62,000 रुपये/मासिक का वेतनमान दिया जाएगा. 

आवेदन शुल्क
इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये और आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को 250 रुपये एप्लीकेशन फीस जमा करनी होगी.

इच्छुक उम्मीदवार जॉब से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं-
http://www.mrb.tn.gov.in