RRB Group D Exam: आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम सिटी स्लिप जारी, ऐसे करें डाउनलोड

RRB Group D Exam: आरआरबी ने ग्रुप डी की परीक्षा के लिए सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी कर दिया है. उम्मीदवार रीजनल वेबसाइट्स के माध्यम से एग्‍जाम सिटी इंटीमेशन स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 03:23 PM IST
  • सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी
  • 7 से 25 अगस्त तक परीक्षा
RRB Group D Exam: आरआरबी ग्रुप डी एग्जाम सिटी स्लिप जारी, ऐसे करें डाउनलोड

नई दिल्ली: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने ग्रुप डी की परीक्षा के लिए सिटी इंटीमेशन स्लिप जारी कर दी है. इसके साथ ही बोर्ड ने कम्‍प्‍यूटर आधारित परीक्षा की तारीख और समय की भी घोषणा कर दी है. कैंडिडेट्स आरआरबी (RRB Group D Exam) की क्षेत्रीय वेबसाइटों के माध्यम से लेवल 1 परीक्षा के लिए सिटी इंटिमेशन स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं.

बता दें कि चरण 1 की परीक्षा 17 अगस्त से 25 अगस्त, 2022 तक आयोजित की जाएगी। आधिकारिक सूचना के अनुसार, परीक्षा की तारीख से 4 दिन पहले यानी 13 अगस्त को आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा.  

ऐसे चेक करें सिटी इंटिमेशन स्लिप
आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
होम पेज पर उपलब्ध आरआरबी ग्रुप डी 2022 परीक्षा सिटी सूचना स्लिप के लिंक पर क्लिक करें.
अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट करें.
आपका परीक्षा शहर और तिथि स्क्रीन पर दिखाई देगा.
परीक्षा शहर और तारीख की जांच करें.
डाउनलोड करें और उसकी हार्ड कॉपी निकाल कर रख लें.

बोर्ड ने इस बार उम्मीदवारों की संख्या को देखते हुए बोर्ड कई फेज में कम्‍प्‍यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) आयोजित कर रहा है. ताकि उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए लंबी दूरी की यात्रा न करनी पड़े. चरण 1 के तहत पूर्व मध्य रेलवे, दक्षिण मध्य रेलवे और पश्चिम रेलवे के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी.

यह भी पढ़िए- UPPSC Recruitment 2022: यूपी में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वैकेंसी, लाखों में मिलेगा वेतन, जल्द करें आवेदन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़

ट्रेंडिंग न्यूज़