कौन हैं अमृतपाल सिंह बिंद्रा, जिनकी दिवाली पार्टी में पहुंचे सलमान और शाहरुख? कुल संपत्ति सुन उड़ जाएंगे होश

Amritpal Singh Bindra: हाल ही में, निर्माता और लेखक अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने बी-टाउन सेलेब्स के लिए एक बेहतरीन दिवाली पार्टी की मेजबानी की. पार्टी में शाहरुख खान, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, सलमान खान, शाहिद कपूर और अन्य लोग शामिल हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2023, 04:23 PM IST
  • अमृतपाल सिंह बिंद्रा की कुल संपत्ति करोड़ों में है
  • उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया
कौन हैं अमृतपाल सिंह बिंद्रा, जिनकी दिवाली पार्टी में पहुंचे सलमान और शाहरुख? कुल संपत्ति सुन उड़ जाएंगे होश

Amritpal Singh Bindra:  मनीष मल्होत्रा और एकता कपूर से लेकर अमृतपाल सिंह बिंद्रा तक, कई बॉलीवुड हस्तियां शानदार दिवाली पार्टियां करती हैं, जिनमें शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन और अन्य बी-टाउन सितारे शामिल होते हैं. हाल ही में, निर्माता और लेखक अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने बी-टाउन सेलेब्स के लिए एक बेहतरीन दिवाली पार्टी की मेजबानी की. पार्टी में शाहरुख खान, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, सलमान खान, शाहिद कपूर और अन्य लोग शामिल हुए.

कौन हैं अमृतपाल सिंह बिंद्रा?
अमृतपाल सिंह बिंद्रा एक निर्माता-लेखक हैं, जो माजा मा जैसी फिल्मों, बंदिश बैंडिट्स जैसी सीरीज आदि के लिए जाने जाते हैं. अमृतपाल के पास न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से फाइन आर्ट्स में स्नातकोत्तर की डिग्री है और उन्हें फिल्म निर्माण के विभिन्न पहलुओं में काम करने का अच्छा अनुभव है.

हॉलीवुड में काम किया
उन्होंने लॉस एंजिल्स में 20वीं सेंचुरी फॉक्स के साथ स्टोरी डिपाटमेंट में काम करते हुए अपनी यात्रा शुरू की. इसके बाद उन्होंने फॉक्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के साथ कई लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्मों पर काम किया.

सहायक निदेशक के रूप में कार्य किया
भारत लौटने के बाद अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने नो वन किल्ड जेसिका और बर्फी जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया. बर्फी पर काम करने के दौरान उनकी मुलाकात आनंद तिवारी से हुई और उन्होंने 2013 में अपनी प्रोडक्शन कंपनी स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव्स की स्थापना की.

अमृतपाल सिंह बिंद्रा की दिवाली पार्टियां
फिल्म निर्माता की कुल संपत्ति करोड़ों में है और वह हर साल भव्य दिवाली पार्टी की मेजबानी करने के लिए जाने जाते हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, माधुरी दीक्षित जैसे बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल होते हैं.

ये भी पढ़ें-  Email: यदि आपने ऐसा नहीं किया है तो Google आपके Gmail खाते को कर देगा डिलीट, फटाफट पढ़ें ये जरूरी खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़