आप भी अपने प्यार को दीजिए उड़ान, यहां जानिए कैसे

कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि 11 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक चलने वाली इस सेल के तहत कुल 10 लाख सीटों के लिए टिकटें बेची जाएंगी. सेल में खरीदे गए टिकटों पर 1 मार्च 2020 से लेकर 30 सितंबर, 2020 तक यात्रा की जा सकती है. इंडिगो के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विलियम बॉउल्टर ने कहा, 'आज से लेकर 14 फरवरी तक चलने वाली चार दिन की स्पेशल सेल की घोषणा कर हमें खुशी हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2020, 07:45 AM IST
    • कंपनी के ऑफिशल वेबसाइट से टिकट खरीद सकते हैं
    • सेल में खरीदे गए टिकटों पर 1 मार्च 2020 से लेकर 30 सितंबर, 2020 तक यात्रा की जा सकती है
आप भी अपने प्यार को दीजिए उड़ान, यहां जानिए कैसे

नई दिल्लीः माह-ए-मोहब्बत जारी है और इश्क का खुमार तारी है. इस समय बाजार भी मोहब्बत के रंग में रंगा हुआ है और अपने प्यार को रिझाने के लिए लोग इनकी खरीदारी भी कर रहे हैं. इसी कड़ी में इंडिगो का नाम भी जुड़ा है. 
बजट एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने चार दिन के स्पेशल 'वैलंटाइन सेल' की घोषणा की है.  इस सेल में टिकटों की कीमत सिर्फ 999 रुपये से शुरू हो रही है.  इन टिकटों पर देश में कहीं भी यात्रा की जा सकती है. कंपनी ने कहा है कि उसने सेल की घोषणा कर वैलंटाइन डे के सेलिब्रेशन की शुरुआत पहले ही कर दी है. 

4 दिन के लिए दिया है ऑफर
कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि 11 फरवरी से लेकर 14 फरवरी तक चलने वाली इस सेल के तहत कुल 10 लाख सीटों के लिए टिकटें बेची जाएंगी. सेल में खरीदे गए टिकटों पर 1 मार्च 2020 से लेकर 30 सितंबर, 2020 तक यात्रा की जा सकती है. इंडिगो के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विलियम बॉउल्टर ने कहा, 'आज से लेकर 14 फरवरी तक चलने वाली चार दिन की स्पेशल सेल की घोषणा कर हमें खुशी हो रही है. इस ऑफर ने वैलेंटाइन के सेलिब्रेशन की शुरुआत कुछ दिन पहले ही कर दी है. 

ऑफिशियल वेबसाइट के जरिये बुक कर सकते हैं टिकट
बयान के मुताबिक, कॉर्पोरेट तथा वैसे ग्राहक जो छुट्टियों पर जाने के इच्छुक हैं, वे कंपनी के ऑफिशल वेबसाइट से टिकट खरीद सकते हैं. कंपनी ने बयान में कहा है कि कॉरपोरेट के साथ-साथ आम ग्राहक, जो अपनी यात्रा की योजना बना रहे हैं, वे इंडिगो की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिये हवाई टिकट बुक कर सकते हैं.

लॉन्च हुई हिंदी वेबसाइट 
इंडिगो ने हाल ही में हिंदी में वेबसाइट शुरू की है, इससे उन ग्राहकों को फायदा होगा जो फ्लाइट टिकट बुक करना चाहते हैं. इंडिगो के मुताबिक, भारत में मार्च, 2019 तक 63.7 करोड़ इंटरनेट यूजर्स थे और 2018-19 में हिंदी सामग्री के इस्तेमाल में 94 फीसद की वृद्धि हुई. देश के घरेलू हवाई यात्री बाजार में इंडिगो की हिस्सेदारी 48 फीसद है. पिछले कुछ वर्षो में क्षेत्रीय भाषा में भी सामग्री के इस्तेमाल और मांग में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है. लिहाजा भारतीय बाजार में उपभोक्ताओं से जुड़ाव बढ़ाने के लिए अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी वेबसाइट लांच की जाएगी. 

वैलेंटाइन के मौके पर Xiaomi कपल को कम कीमत पर दे रहा है गिफ्ट

ट्रेंडिंग न्यूज़