New Look: अर्जुन रामपाल ने फिर लिया नया लुक, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2021, 01:56 PM IST
  • अर्जुन रामपाल ने लिया नया लुक
  • फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
New Look: अर्जुन रामपाल ने फिर लिया नया लुक, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हंक की लिस्ट में शामिल एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अर्जुन कभी अपने मस्क्युलर लुक, तो कभी अपनी न्यू हेयरस्टाइल से फैंस के बीच बज क्रिएट करते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

हाल ही में एक्टर ने न्यू Platinum Blonde Hairdo लुक लिया था, जिसके बाद लोग उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे थे. अर्जुन के इस लुक को लेकर खूब चर्चा हुई थी, वहीं एक बार फिर एक्टर ने नया हेयरकट लिया है. एक बार फिर से Blonde हेयर कलर से उन्होंने बालों को ब्लैक करवा लिया है.

ये भी पढ़ें-'ये है मोहब्बतें' फेम दिव्यांका त्रिपाठी ने जमकर बहाया पसीना, वीडियो हुआ वायरल.

दरअसल एक्टर (Arjun Rampal new trending look) ने यह लुक अपनी आगामी फिल्म के लिए लिया है. अर्जुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नए लुक के साथ फोटोज और वीडियोजो शेयर किया है जो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनको यह हेयर स्टाइल आलिम हकीम ने दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

ये भी पढ़ें-जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा का ट्रेडिशनल लुक देख फैंस हुए घायल, नजरें हटा पाना मुश्किल.

क्लिप में देखा जा सकता है कि पहले वह ब्लॉन्ड हेयर कलर में दिखते हैं और आखिर में ब्लैक. कुछ दिनों पहले ही एक्टर (Arjun Rampal girlfriend) गर्लफ्रेंड और मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और अपने बच्चों के साथ छुट्टियां बिताते देखे गए. फोटो में अर्जुन और गैब्रिएला एक-दूसरे की आंखों में देखते नजर आए जो काफी रोमांटिक लग रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़