अभी तक सबसे छिपाकर क्यों रखा Vicky Kaushal ने अपना ये टैलेंट?

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की हाथ में डंडा लेकर Stunt करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 14, 2021, 03:41 PM IST
  • हाथ में डंडा लिए Strunt करते हुए नजर आए विक्की
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
अभी तक सबसे छिपाकर क्यों रखा Vicky Kaushal ने अपना ये टैलेंट?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. विक्की आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते हैं. फैंस भी उनकी लेटेस्ट अपडेट का इंतजार करते हैं.

हाथ में डंडा लिए करतब कर रहे हैं विक्की

हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाथ में डंडा लेकर करतब दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को विक्की को यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें, फैन्स बोले- Best Photo

विक्की ने वीडियो के साथ लिखा जबरदस्त कैप्शन

वीडियो में फैंस को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के एक्सप्रेशन सबसे ज्यादा अच्छे लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर विक्की को लाखों लोग फॉलो करते हैं, इसी कारण उनसे जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. उसी तरह यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट बॉक्स में अपने रिएक्शन दे रहे हैं. विक्की का कमेंट बॉक्स तारीफ से भर चुका है. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से क्यों मशहूर हैं आमिर खान?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो 

वीडियो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा एक पहाड़ की तरह सख्त रहें और नदी की तरह बहे. तभी आप एक डंडे के साथ शानदार करतब दिखा सकते हैं'. फैंस को विक्की का कैप्शन भी काफी पसंद आ रहा है. विक्की कौशल जिस तरीके से हाथ में डंडा लेकर करतब कर रहे हैं, वो वाकई तारीफ के लायक है. 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: आज करोड़ों रुपयों में खेलने वाले रोहित शेट्टी कभी करते थे एक्ट्रेस की साड़ियां प्रेस

वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में वो 'भूत-पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' में नजर आए थे. वह जल्द ही 'सरदार उधम सिंह' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. विक्की कौशल ने साल 2015 में फिल्म 'मसान' से डेब्यू किया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़