Hina Khan के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, क्या आपने देखा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी फोटोज और वीडियो के कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर हिना का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2021, 05:03 PM IST
  • हिना खान ने अपने डांस के जरिए दिखाई दिलकश अदाएं
  • हिना ने 'गर्मी' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
Hina Khan के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, क्या आपने देखा?

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर मशहूर और बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है ये हिना भली भांति जानती हैं.  

बोल्ड फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

सोशल मीडिया पर हिना खान (Hina Khan) को लाखों लोग फॉलो करते हैं और हिना भी अपने फैंस के साथ किसी न किसी तरह जुड़ी रहती हैं. हिना अपने फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं. अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज के कारण हिना खान (Hina Khan) हमेशा सुर्खियों में रही हैं. हाल ही में हिना खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'Knock knock' गेम खेलते हुए Sara Ali Khan ने किया भाई इब्राहिम को परेशान

हिना ने किया 'हाय गर्मी' सॉन्ग पर डांस 

इस वीडियो में हिना खान 'गर्मी' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. वीडियो में हिना काफी  स्टाइलिश लग रही हैं. इस वीडियो में हिना की अदाओं को देख कोई भी अपना दिल दे बैठेगा. वीडियो पर फैंस दिल खोलकर फोटो पर लाइक और कमेंटस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भाई की बारात में लहंगे के साथ साफा बांधकर जमकर थिरकीं श्रद्धा कपूर, देखें वीडियो

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की करियर की शुरुआत

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं हिना खान (Hina Khan)  बेहद खूबसूरत लग रही हैं. हिना ने हर बार की तरह इस बार भी सबका दिल जीत लिया. पूरा कमेंट बॉक्स में हिना की तारीफ से भर चुका है. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की थी.

ये भी पढ़ें- जानिए क्यों वायरल हुई Salman Khan की ये शर्टलेस फोटो?

इसी सीरियल से ही हिना को पहचान मिली और मशहूर हुईं. आज भी लोग ‘अक्षरा’ के किरदार को याद करते हैं. फैंस को हिना का किरदार काफी पसंद आया था. 

बिग बॉस 14 में आईं थी नजर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वर्क फ्रंट की करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के साथ बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर सीनियर नजर आईं थीं. इसी साल हिना खान (Hina Khan) की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़