क्या इस Weekend शो में बिग बॉस घर से बेघर होंगे एजाज खान?

पिछले हफ्ते जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के घर से बेघर होने पर फैंस ने बिग बॉस (Bigg Boss) मेकर्स पर नराजगी जताई थी. फैंस जैस्मिन का इविक्शन के दर्द से उभरे नहीं थे कि इस हफ्ते एक और इविक्शन से फैंस को दुख पहुंचने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2021, 12:40 PM IST
  • इस हफ्ते घर से बेघर होंगे एजाज खान
  • मेकर्स पर फूट रहा है फैंस का गुस्सा
क्या इस Weekend शो में बिग बॉस घर से बेघर होंगे एजाज खान?

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से  मजबूत कंटेस्टेंट्स का अचानक निकलना फैंस को चौंका रहा है. मीडिया सूत्रों की मानें तो इस वीकेंड के वार में एजाज खान (Eijaz Khan) बिग बॉस के घर से बेघर होंगे. इस रिपोर्ट से फैंस काफी दुखी हैं और कह रहे हैं कि मेकर्स ये क्या कर रहे हैं.. 

ये भी पढ़ें- शेट्टी सिस्टर्स पर चढ़ा रेट्रो गाने का क्रेज, झूमती आई नजर

एजाज खान को मिल रहे हैं काफी वोट्स

इस हफ्ते बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर होने के लिए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), सोनाली फोगाट (Sonali Phogat), एजाज खान (Eijaz Khan), और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का नाम है. खबर है कि एजाज खान इस हफ्ते घर से बेघर होंगे. ताजी रिपोर्ट की मानें तो फैंस एजाज खान (Eijaz Khan) को बहुत पसंद कर रहे हैं और उन्हें काफी वोट्स भी मिल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में अंडों को लेकर राहुल-रुबीना ने जमकर की लड़ाई

इस कारण घर से निकलेंगे एजाज

दरअसल, शो में आने से पहले एजाज खान (Eijaz Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) से एक कमिटमेंट किया था. शो से निकलने के पीछे का कारण एजाज खान की फिल्म की शूटिंग है, जो फिलहाल रुकी हुई है. एजाज खान की फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही होनी थी लेकिन कोरोना (Corona) की कारण ऐसा नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें- रंग बदलती राजनीति में रूप बदलते Tej Pratap

फैंस ने लगाया मेकर्स पर आरोप

एजाज खान (Eijaz Khan) शुरू से इस शो का हिस्सा रहे हैं साथ ही अपने अलग अंदाज के लिए भी चर्चा में है. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ रिलेशन में भी एजाज खान खूब सुर्खियों में रहे.अब इस तरह अचानक एजाज का जाना फैंस को दुखी कर रहा है. इस खबर से फैंस का दिल टूट गया है. फैंस का मेकर्स पर आरोप है कि शो ने पहले से ही रुबीना दिलाइक को ही विनर बना दिया है.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi भारत में कर रही कफ्तान लुक को पॉपुलर, महिलाओं के बीच बढ़ रहा क्रेज

रुबीना के साथ हुई थी एजाज की बहस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ताजा एपिसोड की बात करें तो खाने को लेकर रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और एजाज खान के बाच बहस हुई थी. बहस के बीच एजाज ने रुबीना को टच किया तो अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने साफ शब्दों में कहा कि मेरी पत्नी से दूर रहो. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

ट्रेंडिंग न्यूज़