'राधेश्याम' फेम पूजा हेगड़े ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस के उड़े होश

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 01:27 PM IST
  • बिकिनी में पूजा ने दिया पोज
  • हॉटनेस देख फैंस के उड़े होश
'राधेश्याम' फेम पूजा हेगड़े ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से बॉलीवुड में कदम रख चुकीं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास और अलग पहचान बनाई है. पूजा ने ना सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीता है, बल्कि एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश अंदाज के जरिए लोगों को दीवाना बनाया हुआ है.

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं पूजा 

इन दिनों पूजा मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, जहां से वह लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड दिख रही हैं. पूजा की हॉटनेस देख फैंस के होश उड़ गए हैं. 

ये भी पढ़ें- काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना पॉजिटिव, महामारी के बीच शुरू किया था काम

बेबी पिंक बिकिनी में दिखीं पूजा 

फोटो में देखा जा सकता है कि पूजा ने बेबी पिंक और व्हाइट शेड बिकिनी पहनी हुई है. इस दौरान वह काफी बोल्ड लग रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस का एटीट्यूड और अदाएं वकाई कमाल की हैं. फैंस के लिए पूजा की इस तस्वीर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है. उन्होंने केवल लॉलीपॉप वाली एक इमोजी शेयर की है. 

यूं किया लुक को कंप्लीट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

ग्लॉसी लिप्स और खुले बालों के साथ पूजा ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. वह बिकिनी में किलर पोज देती दिख रही हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनकी अदाएं देख दीवाने हो गए हैं. अब उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो देख यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं पूजा 

बता दें कि एक्टिंग के अलावा पूजा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. आज फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इंस्टाग्राम पर आपको उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी. 

इन फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं पूजा

काम की बात करें तो पूजा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधेश्याम' (Radhe Shyam) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये फिल्म 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उन्होंने बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'मोहेनजोदाड़ो' से कदम रखा था. इसके बाद पूजा 'हाउसफुल 4' में भी नजर आईं.

ये भी पढ़ें- जय भानुशाली ने पत्नी माही संग शेयर की बेडरूम फोटो, रोमांटिक मूड में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़