जाह्ववी कपूर की मेकअप आर्ट‍िस्ट संग हुई जबरदस्त बहस, अर्जुन कपूर ने यूं किया रिएक्ट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2021, 11:40 AM IST
  • जाह्ववी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
  • एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है
जाह्ववी कपूर की मेकअप आर्ट‍िस्ट संग हुई जबरदस्त बहस, अर्जुन कपूर ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए खास और अलग पहचान बनाई है. जाह्ववी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं के भी दिवाने रहते हैं.  

वायरल हुआ एक्ट्रेस का ये वीडियो 

जाह्नवी की हर अदा पर उनके चाहने वाले आंहे भरते रह जाते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में जाह्ववी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मेकअप आर्ट‍िस्ट से बहस करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस का ये वीडियो फेक फाइट है. उन्होंने इस वीडियो में 'बिग बॉस 5' की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा और सोनाली नगरानी की बहसबाजी की नकल अपनी मेकअप आर्ट‍िस्ट संग मिलकर उतारी है.

ये भी पढ़ें- India's Best Dancer 2: नोरा फतेही की बोल्डनेस देख मलाइका को भूले टेरेंस, सरेआम किया इग्नोर

अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट

वीडियो को शेयर कर जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, 'आपको क्या लगता है कि मुझे मदद की जरुरत है.' एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस के भाई और एक्टर अर्जुन कपूर ने भी इस पर कमेंट किया है. इस पोस्ट पर अभिनेता ने साइलेंट इमोजी पोस्ट कर 'हां' लिखा है. जाह्नवी के वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं जाह्ववी 

खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी को पिछली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में देखा गया था. वह जल्द ही 'गुड लक जेरी' में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वह करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी.

जाह्ववी की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं फैंस 

जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से फैंस को रूबरू करवाती हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी दिखाए किलर मूव्स, ब्लैक वनपीस ड्रेस में ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़