Video: इस कारण रुपाली गांगुली का हुआ बुरा हाल, अनुपमा ने बयां किया दर्द

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस का फनी अंदाज नजर आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2021, 05:59 PM IST
  • रुपाली का हाई हील्स के कारण हुआ बुरा हाल
  • बोलीं- 'इन दोनों ने मिलकर जान मेरी ले ली'
Video: इस कारण रुपाली गांगुली का हुआ बुरा हाल, अनुपमा ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. काफी कम वक्त में ही इस शो ने दर्शकों के बीच में एक खास जगह बना ली है. दर्शकों ने शो के हर किरदार को काफी पसंद किया है. खासतौर पर शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है. 

फैंस को लगातार अपडेट करती हैं एक्ट्रेस 

एक्टिंग के अलावा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपडेट करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

रुपाली ने बयां किया हाल-ए-दिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अब एक बार फिर रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने एक वीडियो के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका फनी अंदाज नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: Bhojprui Actress आम्रपाली दुबे ने 'दिल को आया करार' सॉन्ग पर दिए क्यूट एक्सप्रेशन

इस वीडियो में एक्ट्रेस का दर्द साफ देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली हाथ में हाई हील्स थामे हुए दिखाई दे रही हैं. हाई हील्स के चलते रुपाली गांगुली के पैरों में थकान हो चुकी है और एक फिल्मी गाने के साथ वो अपने इस दर्द को बयां कर रही हैं. एक्ट्रेस ने 'तुम दोनों ने मिलकर जान…' गाने पर अपना हाल-ए-दिल बयां किया है.

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन

वीडियो शेयर करते हुए रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने कैप्शन में लिखा, 'इन दोनो ने मिलकर जान मेरी ले ली…. कुछ ऐसा जिसे हर लड़की अपने आप से रिलेट कर पाएगी'. इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- डिलीवरी बॉय ने कटरीना को किया केक खाने से इनकार, वायरल हुआ वीडियो

बेहतरीन अभिनय से जीता फैंस का दिल

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों को छू लिया है. रुपाली ने साल 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़