Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह ने 'जरा जरा' सॉन्ग पर दिए बोल्ड एक्सप्रेशन, एक बार फिर धड़काया फैंस का दिल

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'जरा जरा बहकता है' (Zara Zara) पर परफॉर्म कर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2021, 05:31 PM IST
  • अक्षरा सिंह ने कातिलाना एक्सप्रेशन से बनाया दीवाना
  • 'जरा जरा' गाने पर अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल
Bhojpuri Actress अक्षरा सिंह ने 'जरा जरा' सॉन्ग पर दिए बोल्ड एक्सप्रेशन, एक बार फिर धड़काया फैंस का दिल

नई दिल्ली: भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने शानदार अभियन और डांस से फैंस को दीवाना बनाया हुआ है.भोजपुरी इंडस्ट्री में उनके हर अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. उन्होंने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अक्षरा का ये वीडियो 

एक्सप्रेशन क्वीन के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का दिल धड़का ही देती हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शीशे के सामने सरेआम कपड़े बदलती नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

इसी कड़ी में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'जरा जरा बहकता है' (Zara Zara) पर परफॉर्म कर रही हैं. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

सॉन्ग 'जरा जरा बहकता है' पर दिए एक्सप्रेशन 

हाल ही में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड के फेमस सॉन्ग 'जरा जरा बहकता है' (Zara Zara) पर परफॉर्म करती नर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म के गाने जरा जरा बहकता है पर गजब के एक्सप्रेशन देकर परफॉर्म कर रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: विक्की कौशल को 'बहुत जोर से आई एक्टिंग', दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन हुए इम्प्रेस

वीडियो को मिले लाखों व्यूज

इस वीडियो पर फैंस के अलावा उनके करीबी फ्रेंड्स ने भी जमकर कमेंट किए है. उनके इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस दिल खोलकर वीडियो पर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai 2) को लेकर सुर्खियों में हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़