अब फातिमा सना शेख भी हुई कोरोना पॉजिटिव, लगातार बॉलीवुड हस्तियां हो रही हैं संक्रमित

फिल्मी सितारे लगातार कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं. अब खबर आई है कि अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2021, 06:23 PM IST
  • कोरोना वायरस के मामले हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं
  • अब फातिमा सना शेख भी इसकी चपेट में आ गई हैं
अब फातिमा सना शेख भी हुई कोरोना पॉजिटिव, लगातार बॉलीवुड हस्तियां हो रही हैं संक्रमित

नई दिल्ली: एक बार फिर से देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर बढ़ता जा रहा है. वहीं, पिछले कुछ समय में बॉलीवुड हस्तियों को भी कोरोना ने खेर लिया है. लगातार फिल्मी सितारे इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब खबर आई है कि 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है.

इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया पोस्ट

फातिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में एक पोस्ट शेयर कर इस बार की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल मैं पूरी सावधानी बरत रही हूं और दिशा-निर्देशों का पालन कर रही हूं. मैंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन किया है. आपकी चिंता और प्राथनाओं के बहुत धन्यवाद, सुरक्षित रहिए दोस्तों.'

अब फातिमा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके बाद ही उनके चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- आर. माधवन भी हुए कोरोना पॉजिटिव, 'रैंचो' आमिर खान को याद करते हुए दी जानकारी

ये सितारे भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि फातिमा के अलावा हाल ही में विक्रांत मैसी, परेश रावल, सचिन तेंदूलकर, मिलिंद सोमन, रणबीर कपूर, कृति सेनन, आमिर खान (Aamir Khan), आर. माधवन, वरुण धवन, नीतू कपूर, निक्की तंबोली, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं फातिमा

फातिमा के फिल्मी करियर की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म लूडो में देखा गया था. इन दिनों एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस Shriya Pilgaonkar ने उठाया अभिनेता-अभिनेत्री की सैलेरी में होने वाले भेदभाव पर बड़ा सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़