हरियाणवी गाने पर दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस, तो काला चश्मा पहन दुल्हन ने लूटी महफिल

शादी समारोह में दूल्हा व दुल्हन के डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी के ध्यान को अपनी तरफ खींच रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 03:23 PM IST
  • वीडियो में दूल्हा व दुल्हन की जोड़ी प्यारी दिख रही है
  • वीडियो शादी से पहले किसी रस्म के दौरान बनाई गई है
हरियाणवी गाने पर दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस, तो काला चश्मा पहन दुल्हन ने लूटी महफिल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. शादी के इस वीडियो में दुल्हन (Bride and Groom Dance) के सामने दूल्हा जमकर डांस करते हुए नजर आ रहा है.

शादी समारोह के दौरान बारात या किसी दूसरे का डांस करना आम बात है लेकिन जब दूल्हा या दुल्हन ही डांस करने लगे तो मामला आम नहीं होकर खास हो जाता है. यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी के ध्यान को अपनी तरफ खींच रहा है. 

'ले फोटू ले..' पर दूल्हे ने किया धमाकेदार डांस
वायरल वीडियो क्लिप में हरियाणावी गाना 'ले फोटू ले..' बज रहा है. इस गाने पर दूल्हा और दुल्हन एक साथ धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. दुल्हन काला चश्मा पहने हुई है जबकि दूल्हे ने शेरवानी पहन रखा है. इस गाने पर दूल्हा का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है.

दूल्हे के साथ लड़के के घरवाले भी थिरकते नजर आए
वीडियो में दूल्हा व दुल्हन की जोड़ी इतनी प्यारी दिख रही है कि जिसे देख हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. दूल्हे के साथ लड़के के घरवाले भी थिरकते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो शादी से पहले किसी रस्म के दौरान बनाई गई है. एक दिन पहले इस वीडियो को ऑफिशियल वायरल क्लिप ने साझा किया है.  

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन भटके रास्ता, पुलिसवालों ने मदद करने के बजाय की ऐसी हरकत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़