छोटी सरदारनी फेम बनी मां, बेटे को दिया जन्म

छोटी सरदारनी (Choti Sardarni) फेम अभिलाषा जाखड़ (Abhilasha Jakhar) मां बन गई हैं. अभिलाषा ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 01:38 PM IST
  • छोटी सरदानी फेम ने दिया बेटे को जन्म
  • लॉकडाउन के बीच कई स्टार बनीं मां
छोटी सरदारनी फेम बनी मां, बेटे को दिया जन्म

मुंबई: टीवी सीरियल छोटी सरदारनी (Choti Sardarni) फेम अभिलाषा जाखड़ (Abhilasha Jakhar) के घर बड़ी खुशी आई है. अभिलाषा मां बन गई हैं और उन्होंने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने इस बात की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है और फैंस को अपनी खुशी में शामिल किया है. 

अभिलाषा ने बेटे के हाथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 14.05.2021 को हमारा नन्हा प्रिंस हमारी जिंदगी में आया.

इसके साथ ही अभिलाषा ने लिखा कि डेडी और मम्मी तुम्हें प्यार करने का, तुम्हारा ध्यान रखने का और जिंदगीभर तुम्हें गाइड करने का प्रोमिस करते हैं.

ये भी पढ़ें-सामने आया देवसेना का बदला लुक, फैंस बता रहें लॉकडाउन असर.

बता दें कि अभिलाषा ने टीवी एक्टर विनीत कुमार चौधरी से 2017 में शादी की थी. विनीत और अभिलाषा ने कई सालों तक डेट करने के बाद रिश्ते को शादी का नाम दिया था.

पहली बार दोनों सीरियल के सेट पर ही मिले थे, जहां से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. अभिलाषा जाखड़ छोटी सरदारनी में कुलवंत की बहु का किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें-राहुल वैद्य ने केपटाउन से किया फोटो शेयर, इस दिन शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी.

कोरोना काल में कई टीवी स्टार ने बच्चे को जन्म दिया है जिसमें अनीता हसनंदानी, शिखा सिंह और एकता कौल का नाम शामिल है. वहीं बॉलीवुड हसीना करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी लॉकडाउन के बीच मां बनीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़