द रॉक को पछाड़कर सोशल मीडिया के सुपरमैन बने रोनाल्डो

पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फुटबॉल के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. एक बार फिर रोनाल्डो अपने नए रिकॉर्ड को लेकर चर्चा में है लेकिन इस बार फुटबॉल के मैदान में नहीं बल्कि फुटबॉलर ने सोशल मीडिया पर इतिहास रचा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2021, 05:00 PM IST
  • रोनाल्डो बने सबसे महंगे सेलिब्रिटी
  • द रॉक को पछाड़ खुद बने नंबर 1
द रॉक को पछाड़कर सोशल मीडिया के सुपरमैन बने रोनाल्डो

नई दिल्ली: पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फुटबॉल के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. एक बार फिर रोनाल्डो अपने नए रिकॉर्ड को लेकर चर्चा में है लेकिन इस बार फुटबॉल के मैदान में नहीं बल्कि फुटबॉलर ने सोशल मीडिया पर इतिहास रचा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स 
रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो करने वाले सेलिब्रिटी बन चुके हैं. इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर एक्टर व पूर्व WWE स्टार द रॉक हैं. रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर 300 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वहीं द रॉक के 246 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

ये भी पढ़ें-मलाइका को टक्कर देने के लिए इंडस्ट्री में आ चुकी है उनकी हमशक्ल, देखें बोल्ड तस्वीरें.

बता दें कि टॉप-10 की लिस्ट में लियोनेल मेसी, विराट कोहली, काइली जेनर, किम कार्दशियन, सैलेना गोमेज शामिल है. न सिर्फ फॉलोअर्स के मामले में बल्कि सोशल मीडिया पर किसी प्रोडक्ट के एड के लिए भी रोनाल्डे सबसे ज्यादा चार्ज करते हैं.

ये भी पढ़ें-45 की उम्र में अमीषा पटेल ने ढाया कहर, लोगों ने बताया 'जहर'.

सबसे महंगे सेलिब्रिटी
रोनाल्डे एक पोस्ट प्रमोशन के लिए 1.6 मिलियन डॉलर चार्ज करते हैं. इसका मतलब किसी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए रोनाल्डो एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 6,57,95,334 रुपए लेते हैं.  कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फुटबॉलर ने महज इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उत्पादों का एड करके मार्च 2019 से मार्च 2020 के बीच करीब 50 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई कर चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़