डांस कोरियोग्राफर Remo D'Souza ने क्यों कहा 'आग लगाने दे'?

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने फैंस के बीच एक वीडियो शेयर किया हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 11:48 AM IST
  • रेमो ने बनाई हनी सिंह के सुपरहिट गाने 'Saiyaan Ji' पर वीडियो
  • साल 1995 से की थी अपने करियर की शुरुआत
डांस कोरियोग्राफर Remo D'Souza ने क्यों कहा 'आग लगाने दे'?

नई दिल्ली: अपने डांस से जरिए लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर रेमो डिसूजा की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण रेमो से जुड़ी किसी भी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता.

ताश के पत्ते उड़ाते हुए नजर आए रेमो डिसूजा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

हाल ही में रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो ताश के पत्ते उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, रेमो ने मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह और नुसरत भरुचा का सुपरहिट गाना 'Saiyaan Ji' गाने पर एक वीडियो बनाई है. इस वीडियो पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- नशे की लत ने कर दिया था एक्टर फरदीन खान का करियर बर्बाद, ट्रांसफॉर्मेशन ने चौंकाया

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

इस वीडियो में रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) शानदार एक्सप्रेशन दे रहे हैं. फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में रेमों की एक्टिंग देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो में रेमो कभी ताश के पत्ते, तो कभी हेड फोन तो कभी आग जलाते हुए दिख रहे हैं. रेमो के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बुमराहा संग शादी को लेकर अनुपमा ने पोस्ट कर कहीं ये बात

फिल्म इंडस्ट्री को दे चुके हैं सुपरहिट फिल्में

बता दें कि रेमो डिसूजा ने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं. रेमो डिसूजा डांस प्लस शो में मुख्य जज की भूमिका निभाते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़