दीपिका सिंह ने दिलकश अदाओं के साथ किया 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर जोरदार डांस

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बी-प्राक के 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 01:45 PM IST
  • दीपिका सिंह ने किया 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर डांस
  • वीडियो देख आप भी लगाएंगे यूं लगाए ठुमके
दीपिका सिंह ने दिलकश अदाओं के साथ किया 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर जोरदार डांस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. दीपिका सिंह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है.

दीपिका ने किया 'बारिश की जाए' पर डांस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है, जिसमें वे बी-प्राक के गाने 'बारिश की जाए' पर शानदार डांस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य ने केपटाउन से किया फोटो शेयर, इस दिन शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी

शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आईं दीपिका

हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बी-प्राक के 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वह गजब एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर्स ने किया 'सीटी मार' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस, दिशा पटानी ने बताया 'असली हीरो'

वीडियो को मिल चुके हैं लाखों व्यूज 

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पंसद किया जा रहा है. फैंस के साथ ही टीवी सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 33 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़