ट्रेडिशनल ड्रेस में Deepika Singh ने किया जबरदस्त डांस, नजरें हटा पाना मुश्किल

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में दीपिका मे अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2021, 12:46 PM IST
  • दीपिका ने लहंगा पहन किया झूमकर डांस
  • दीपिका के ट्रेडिशनल ड्रेस ने उड़ाई फैंस की नींद
ट्रेडिशनल ड्रेस में Deepika Singh ने किया जबरदस्त डांस, नजरें हटा पाना मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

सोशल मीडिया पर दीपिका सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, और दीपिका भी अपने फैंस के साथ किसी न किसी तरह जुड़ी रहती हैं. दीपिका अपने फैंस को लगातार अपडेट करती रहती हैं. फैंस के बीच चर्चा में कैसे रहना है, यह दीपिका अच्छी तरह जानती हैं. 

लहंगा पहन झूमकर डांस करती नजर आई नजर

हाल ही में दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडिया में दीपिका शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वह लहंगा पहन झूमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- होली से पहले रणवीर सिंह के रंग में रंगी दीपिका, बूटी शेक करते आए नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो को अभी तक 51 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस प्रिंटेड लहंगा, रेड ब्लाउज और रेड चुन्नी पहने दिखाई दे रही हैं. ट्रेडिशनल ड्रेस में दीपिका सिंह (Deepika Singh) वाकई कमाल की लग रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन लिखा, 'कैसे कहें क्या है सितम, सोचते हैं अब यह हम. मैं इस सॉन्ग से और आप सभी से बहुत ही ज्यादा प्यार करती हूं. क्योंकि आप लोग हमेशा ही मुझे ढेर सारा प्यार देते हैं'.

ये भी पढ़ें- फिल्म के लिए फैट से फिट हुए Aamir Khan के बेटे जुनैद

संध्या राठी रोल से मिली पहचान

दीपिका सिंह (Deepika Singh) के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. इस शो से ही दीपिका को पहचान मिली थी. दीपिका साल 2018 में 2018 में वेबसीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं थी. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 में अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश के अलावा ये नाम शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़