डांस करते-करते Opps मूवमेंट का शिकार हुईं दीपिका सिंह, सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में दीपिका मे अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘बन के तितली' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2021, 05:15 PM IST
  • दीपिका सिंह ने किया जबरदस्त डांस, शेयर किया वीडियो
  • Opps मूवमेंट का शिकार हुईं दीपिका सिंह, हुईं ट्रोल
डांस करते-करते Opps मूवमेंट का शिकार हुईं दीपिका सिंह, सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना चेहरा दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के साथ ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को दीवाना बनया हुआ है. ऐसे में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

दीपिका ने किया ‘बन के तितली' सॉन्ग पर डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)' फेम दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपने डांस के कारण खूब सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर अपने डांस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘बन के तितली' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- OMG! अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी के जड़ा जोरदार थप्पड़, फिर क्या हुआ...

पीले रंग की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं दीपिका

दरअसल, दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस' का गाना ‘बन के तितली' पर डांस कर रही हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आउटफिट की बात करें तो दीपिका ने पीले रंग की ड्रेस कैरी की हुई है, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही हैं. 

डांस करते-करते उड़ने लगी ड्रेस

जहां एक तरह फैंस दीपिका के डांस की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर ट्रोल करने वालों की कमी नहीं है. कई सोशल मीडिया यूजर्स लगातार दीपिका को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, डांस करते-करते तेज हवा के कारण दीपिका की डांस उड़ने लगती हैं और वह अपनी ड्रेस को संभाल रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'धक-धक गर्ल' माधुरी ने मालदीव में दिखाया ग्लैमरस अवतार

ड्रेस को संभालती नजर आईं दीपिका 

एक सोशल मीडिया यूजर ने दीपिका की तारीफ करते हुए वीडियो पर कमेंट किया है, “आपकी तरह आपका डांस भी खूबसूरत है”. वहीं, एक दूसरे यूजर ने दीपिका को ट्रोल करते हुए लिखा है, “प्लीज यार..इस तरह का डांस न किया करें. यह एक मजाक है”. वीडियो में दीपिका को मिले-जुले कमेंट मिल रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़