Delhi: शराबी पति को घर नहीं आने दे रही थी, पत्नी का गला काटकर पहुंचा थाने

पुलिस के अनुसार महिला शबाना (40) को पड़ोसी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 03:59 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • थाने पहुंचकर गुनाह कबूला
Delhi: शराबी पति को घर नहीं आने दे रही थी, पत्नी का गला काटकर पहुंचा थाने

नई दिल्लीः दिल्ली के मंगोलपुरी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां शनिवार सुबह 45 वर्षीय व्यक्ति ने कथित रूप से चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी और खून से सना चाकू लेकर पुलिस थाना पहुंच अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
पुलिस के अनुसार महिला शबाना (40) को पड़ोसी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार शबाना की समीर के साथ उसकी शराब पीने की लत को लेकर अकसर लड़ाई होती थी.
पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने बताया, ‘‘सुबह सात बजकर 47 मिनट पर हमें पीसीआर पर हत्या के संबंध में फोन आया और इसी बीच समीर खून से सना चाकू लेकर मंगोलपुरी पुलिस थाना पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.’’

शराब की वजह से थी परेशान
दंपति के 21 और 17 साल के दो बच्चे हैं. मामले में प्रत्यक्षदर्शी रही दंपति की बेटी के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है और समीर को गिरफ्तार कर लिया गया है. सिंह ने बताया, ‘‘समीर ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी शराब पीने की उसकी आदत और कोई नौकरी नहीं करने की बात पर उससे झगड़ा किया करती थी. पिछले एक महीने से वह उसे घर में भी घुसने नहीं दे रही थी. इसी कारण उसने पत्नी की हत्या कर दी.’

ये भी पढ़ेंः लखनऊ के बड़े हनुमान मंदिर में पहुंची धमकी भरी चिट्ठी, लिखा- मुजाहिदों को छोड़ो वरना...

कुख्यात अनुराधा को गिरफ्तार किया
दूसरी ओर अपराध के कई मामलों में वांछित कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने शनिवार को कहा कि उसने राजस्थान की एक कुख्यात महिला बदमाश को गिरफ्तार किया है.

अधिकारियों ने बताया कि महिला की पहचान अनुराधा के तौर पर हुई है. वह राजस्थान में वसूली, अपहरण और हत्या के कई मामलों में संलिप्त थी. राजस्थान पुलिस ने अनुराधा की गिरफ्तारी पर 10,000 रुपये का इनाम रखा था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़