दिलजीत दोसांझ ने बना ली अपनी अजीबो-गरीब हालत, वीडियो देख भरोसा कर पाना मुश्किल

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोई उन्हें घसीटते तो कोई उनका मेकअप करते दिखाई दे रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2021, 05:38 PM IST
  • दिलजीत दोसांझ बचा रहे हैं अपनी एनर्जी
  • दिलजीत दोसांझ ने क्यों बना ली अपनी ऐसी हालत
दिलजीत दोसांझ ने बना ली अपनी अजीबो-गरीब हालत, वीडियो देख भरोसा कर पाना मुश्किल

नई दिल्ली: पंजाब के फेमस सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने अपनी से एक्टिंग और सिंगिंग से एक खास मुकाम हासिल किया है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कोई घसीट रहा तो कोई कुर्सी पर उठाकर ले जा रहा है

हाल ही में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में वह बहुत ज्यादा आलसी लग रहे हैं. वायरल वीडियो में कोई उन्हें घसीटते तो कोई उनका मेकअप करते दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं, कुर्सी पर बैठे हुए दिलजीत दोसांझ को भी लोग उठाकर ले जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Vidya Balan ने कहा भारतीय ही नहीं वेस्टर्न कपड़े में भी दिखती हूं खूबसूरत

शूटिंग करने भी क्रू मेंबर की मदद से आ रहे हैं दिलजीत 

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इस वीडियो में हर जगह सोते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में उन्हें एक शख्स सूटकेस के साथ ही घसीटकर ले जाता है. वहीं, दूसरी और मेकअप के दौरान भी दिलजीत सो जाते हैं. इतना ही नहीं, दिलजीत दोसांझ शूटिंग के वक्त भी सो जाते हैं, जिससे उनके क्रू मेंबर उन्हें कुर्सी समेत उठा ले जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- धनाश्री वर्मा ने शिखर धवन के साथ किया जबरदस्त भांगड़ा, वीडियो देख झूम उठेंगे आप

अपनी एनर्जी बचा रहे हैं दिलजीत 

इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो शेयर कर दिलजीत दोसांझ ने लिखा, "मैं आलसी नहीं हूं भाई, बस मैं आज अपनी ऊर्जा बचा रहा हूं." वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस बार-बार वीडियो को देख रहे हैं 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़