दिशा ने रचाई राहुल के नाम की मेहंदी, शादी की तैयारियां शुरू!

बिग बॉस रनरअप और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों दिशा परमार को डेट कर रहे हैं. इस समय दोनों की शादी की खबरें फैंस के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच दिशा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज से अटकलें लगाई जा रही हैं कि दिशा और राहुल जल्द ही शादी करने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 10:22 AM IST
  • दिशा परमान ने रचाई राहुल के नाम की मेहंदी
  • मई-जून में दिशा-राहुल कर सकते हैं शादी
दिशा ने रचाई राहुल के नाम की मेहंदी, शादी की तैयारियां शुरू!

नई दिल्ली: भले ही बिग बॉस 14 शो खत्म हो चुका हो, लेकिन फैंस को कंटेस्टेंट्स की लाइफ में काफी दिलचस्पी होती है. फैंस अपने मनपसंदीदा स्टार की हर खबर से अपडेट रहना चाहते हैं. शो खत्म होने के बाद से ही राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन दिनों दोनों की शादी की खबरें भी फैंस के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

दिशा परमार ने लगाई राहुल के नाम की मेहंदी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

इन अटकलों के बीच दिशा परमार ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में दिशा ने अपने हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी रचाई हुई है. इन तस्वीरों को देख फैंस की सारी कन्फ्यूजन दूर हो गई. सोशल मीडिया पर दिशा की यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

ये भी पढ़ें- क्या राजनीति में कदम रखने वाली हैं कंगना रनौत? खुद दिया जवाब

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

फोटोज शेयर कर फैंस से पूछा क्या कैप्शन देना चाहेंगे? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

जब से राहुल बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं, वह अपनी लेडी लव दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ समय स्पेंड करते देखे जा रहे हैं.हाल ही में दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्रांम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिशा परमार लाइट पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही है. दिशा ने फोटोज शेयर कर फैंस से पूछा, आप मेरे लिए इसे क्या कैप्शन देना चाहेंगे?! 

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों सुपरहिट फिल्मों के बावजूद सोलो हीरो नहीं बने शरमन जोशी? खुद खोला राज

जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं दिशा-राहुल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

वहीं कुछ फैंस दिशा की मेंहदी देख कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी रचाने का सोच रही हैं? दरअसल, वह पिंक ड्रेस पहनकर अपनी मेंहदी फ्लॉन्ट कर रही हैं. जिसमें राहुल के नाम और सरनेम के पहले अक्षर लिखा हुआ साफ दिख रहा है. फैंस फोटोज के देख काफी खुश हैं और दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं.

फैंस चाहते हैं कि जल्द से जल्द राहुल और दिशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाए. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया था कि वह मई-जून में दिशा के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़