दिशा पटानी ने किया टाइगर श्रॉफ के इस गाने पर जबरदस्त डांस, पंजाबी अंदाज में ठुमके लगाती नजर आईं एक्ट्रेस

दिशा पटानी (Disha Patani) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के सॉन्ग पर पंजाबी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2021, 06:28 PM IST
  • दिशा ने टाइगर के गाने पर किया पंजाबी डांस
  • सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा वीडियो
दिशा पटानी ने किया टाइगर श्रॉफ के इस गाने पर जबरदस्त डांस, पंजाबी अंदाज में ठुमके लगाती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दिशा पटानी (Disha Patani) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने काफी कम समय में फिल्मी जगत में बड़ा नाम कमाया है. वह इंडस्ट्री की उन खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिशा का ये वीडियो 

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. इसी बीच उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के सॉन्ग पर पंजाबी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

दिशा ने 'मुडया' सॉन्ग पर किया डांस 

अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल पर छाया हुआ है, जिसमें वह बागी 2 के गाने 'मुड़ियां' पर पंजाबी डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह एनरजेटिक डांस परफॉर्मेंस फैंस को काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- Video: डांस क्वीन सपना चौधरी बनीं 'चिकनी चमेली', इस अंदाज से एक बार फिर जीता फैंस का दिल

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और हाफ टाई हेयर्स पहने डांस कर रही हैं. इस दौरान वह अपने और टाइगर पर फिलमाए गए गाने 'मुडया' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस का उनका यह अंदाज खूब भा रहा है. 

जल्द ही इस फिल्म में आएंगी नजर 

वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडिय को बार-बार देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Photo: बोल्डनेस में अपनी मां पूजा बेदी से भी आगे निकलीं अलाया, सिर्फ पंखों में लिपटी आईं नजर

काम की बात करें तो दिशा पिछली बार फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आई थी. अब वह जल्द ही एकता कपूर की केटीना और एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़