आधी रात टाइगर की जगह Disha Patani ने थामा किसी और का हाथ, देखें वीडियो

कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  के बर्थडे पार्टी में जैसे ही दिशा पटानी (Disha Patani) दिखीं उन्होंने सारी लाइमलाइट लूट ली. इस पार्टी में टाइगर की जगह दिशा किसी और का हाथ थामे दिखीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 01:52 PM IST
  • रेड क्रॉप टॉप पहन दिशा ने लूट ली लाइमलाइट
  • टाइगर के बर्थडे में पहुंची दिशा पटानी
आधी रात टाइगर की जगह Disha Patani ने थामा किसी और का हाथ, देखें वीडियो

मुंबई: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के रिलेशनशिप की खबरें हमेशा सुर्खियों में रहती है. ये बात अलग है कि कभी भी दिशा या टाइगर ने अपने रिश्तों को ऑफिशियल नहीं किया. वहीं मंगलवार रात दिशा टाइगर के बर्थडे पार्टी में पहुंची थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

ये भी पढ़ें-'पनघट' के बाद 'नदियों पार' से Janhvi Kapoor ने लगा दी आग, दिखा जबरदस्त बेली डांस.

इस पार्टी से जब दिशा बाहर निकली तो उन्होंने टाइगर का नहीं बल्कि किसी और का हाथ थामा हुआ था. दिशा ने टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का हाथ पकड़ा था, दोनों जिस तरह से साथ में देखी जाती है इससे कृष्णा और दिशा को बेस्ट फ्रेंड भी कहा जाता है.

यह पहली बार नहीं है जब दोनों हाथ थामे घूम रही थीं. दिशा और कृष्णा को कई बार शॉपिंग करते या घूमते हुए देखा जा चुका है. दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट पर भी खूब कमेंट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पहुंचे इब्राहिम, लुक्स को लेकर चर्चा में.

टाइगर की पार्टी से जुड़ी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें दिशा मैरुन क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही हैं. दिशा का यह लुक काफी ग्लैमरस लग रहा है. वहीं अपनी बोल्ड फोटोज व वीडियोज की वजह से खबरों में रहने वाली कृष्णा श्रॉफ ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक ट्राउजर पहन रखा है.

अपने बर्थडे इव पर टाइगर ने व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम के साथ सिंपल लुक रखा है. भले ही टाइगर-दिशा साथ में मीडिया के सामने नहीं आए पर टाइगर के परिवार के साथ दिशा का रिश्ता बहुत कुछ बयां करता है. इतना ही नहीं टाइगर और उनकी फैमिली के साथ दिशा कई बार छुट्टियां मनाने के लिए बाहर भी जा चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़