कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पहुंचे इब्राहिम, लुक्स को लेकर चर्चा में

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने फिल्मों में डेब्यू तो नहीं किया है लेकिन वह फेमस स्टार किड्स में शामिल है. हाल ही में इब्राहिम अकेले ही अपने दोस्तों के साथ शादी में दिखें जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 11:57 AM IST
  • इब्राहिम को लोग बता रहें सैफ अली खान की कॉपी
  • बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार इब्राहिम अली खान
कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में पहुंचे इब्राहिम, लुक्स को लेकर चर्चा में

नई दिल्ली: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. पहले जहां इब्राहिम कैमरे से छिपते नजर आते थें तो अब मीडिया के सामने भी इब्राहिम जबरदस्त पोज देते दिखते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में इब्राहिम अपने दोस्तों के साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) की पोती की शादी में शरीक हुए. अमरिंदर सिंह की पोती सहर सिंह (seher singh) और आदित्य नारंग (Aaditya Narang) की इस बिग फैट वेडिंग में कई बड़े लोग शामिल हुए लेकिन कैमरे की लाइम लाइट में इब्राहिम आ गए.

ये भी पढ़ें-श्रद्धा कपूर ने कमरिया हिला-हिला कर मनाया बर्थडे, वीडियो देख आप भी झूम उठेंगे.

यह शादी नई दिल्ली में हुई और नामी लोगों से सजी इस शादी में पटौदी परिवार के इस बेटे की खूब चर्चा हो रही है. वहीं जैसे ही वेडिंग वेन्यू से तस्वीरें सामने आई लोग जमकर इब्राहिम की तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं.

लाल-काले कुर्ते में बिखेरा जलवा
कोई इब्राहिम की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें सैफ अली खान की कॉपी बता रहा है. वहीं कुछ यूजर सैफ और इब्राहिम में कंफ्यूज होते दिखें. बता दें कि इब्राहिम की जो तस्वीरें वायरल हुई है उसमें वह लाल और काला दोनों रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बुमराह ने की दूल्हा बनने की तैयारी, इनमें से कौन बनेंगी दुल्हनिया.

कर सकते हैं बॉलीवुड में डेब्यू
इन दोनों ही लुक्स में इब्राहिम काफी स्मार्ट लग रहे हैं. इस शादी में इब्राहिम दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते भी देखे जा सकते हैं. इब्राहिम फिटनेस फ्रीक है, वह अकसर सारा अली खान के साथ वर्क आउट करते नजर आते हैं. खबरों की मानें तो इब्राहिम जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़