दिव्य दृष्टि एक्ट्रेस सना सैयद ने किया ब्वॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से निकाह, See Photos

दिव्य दृष्टि एक्ट्रेस सना सैयद (Sana Sayyad) भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की निकाह की तस्वीरें छाई हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2021, 01:29 PM IST
  • ब्वॉयफ्रेंड संग सना सैयद ने रचाई शादी
  • सोशल मीडिया पर छाई निकाह की तस्वीरें
दिव्य दृष्टि एक्ट्रेस सना सैयद ने किया ब्वॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से निकाह, See Photos

नई दिल्ली: बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे पर शादी का मौसम छाया हुआ है. वरुण धवन (Varun Dhawan), यामी गौतम (Yami Gautam) जैसे स्टार्स की शादियों ने खूब सुर्खियां बटोरी. वहीं अब दिव्य दृष्टि एक्ट्रेस सना सैयद (Sana Sayyad) भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Sayyad (@sana_sayyad29)

सना (Divya Drishti actress Sana Sayyad) टेलीविजन का जाना-माना चेहरा हैं. बता दें कि पिछले हफ्ते सना ने अपने फैंस को यह जानकारी दी थी कि वह 25 जून को ब्वॉयफ्रेंड इमाद शम्सी से निकाह करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस का शख्स करता था पीछा, लड़के के खिलाफ FIR दर्ज.

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सना (Sana Sayyad wedding photos) ने बेहद ही खूबसूरत तरीके से शादी रचाई. यहीं नहीं इस कपल ने सारे फंक्शन को भी काफी एंज्वॉय किया. सना और इमाद की शादी की रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

25 जून को सना का निकाह हुआ. सना का ब्राइडल लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा कैरी किया हुआ था जिसके साथ हैवी डायमंड नेक्लेस पहन रखा था. सना शादी में काफी खूबसूरत लग रही थीं. 

ये भी पढ़ें-यामी गौतम के बाद इस एक्ट्रेस ने रचाई फिल्म डायरेक्टर से शादी.

वहीं इमाद ने सफेद रंग की शेरवानी को इस खास अवसर के लिए चुना था. दोनों का लुक निकाह के लिए परफेक्ट लग रहा था. सना सैय्यद और इमाद शम्सी की हल्दी सेरेमनी 22 जून को हुई थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़