Divyanka Tripathi को लगी थी भूख, तो खा गईं अपनी सबसे प्यारी चीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपने फैंस को अपडेट करती हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने एक वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 01:56 PM IST
  • पति संग मस्ती करती नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
Divyanka Tripathi को लगी थी भूख, तो खा गईं अपनी सबसे प्यारी चीज

नई दिल्ली: टीवी इंटस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अकसर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर दिव्यांका को लाखों लोग फॉलो करते हैं और दिव्यांका भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. दिव्यांका के फैंस आपको  लगभग हर घर में मिल जाएंगे. सुपरहिट सीरियल की कारण दिव्यांका करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति संग शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी को लाखों लोग फॉलो करते हैं, इसलिए दिव्यांका से जुड़ी किसी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ इनके पति विवेक दहिया नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर उड़ाए फैंस के होश, नए फोटोशूट में दिखाया अलग अंदाज

पति का गाल खाती नजर आईं दिव्यांका 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

दिव्यांका त्रिपाठी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी दिव्यांका त्रिपाठी के लेटेस्ट अपडेट का इंतजार करते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने पति विवेक दहिया के साथ दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- शूटिंग के सेट पर लगी फैंस की भीड़, गाड़ी के ऊपर चढ़ Varun Dhawan ने किया रिक्वेस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस वीडियो को दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फैंस बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. दरअसल, इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति का गाल खा रही हैं. वीडियो में फैंस को दोनों के एक्सप्रेशंस लाजवाब लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने अनुष्का और बेटी को कुछ अलग अंदाज में किया 'वीमेन डे' विश

इन दिनों क्राइम पेट्रोल शो होस्ट कर रही हैं दिव्यांका 

इस डांस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा, 'Eat anything you love today. No dieting!' वर्क फ्रंट की बात करें तो दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों क्राइम पेट्रोल शो होस्ट कर रही हैं. वहीं उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल में काम किया है, जिसमें 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'ये है मोहब्बतें', 'नच बलिए' और 'द वॉयस' जैसे शो शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- सामंथा ने दिखाया जबरदस्त डांस मूव्स, फैंस ने कहा ईस्ट और वेस्ट 'SAM is best'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़