VIDEO: अब डीजे ब्रावो पर चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, वीकेट लेने के बाद की अल्लू अर्जुन जैसी वॉक

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' इन दिनों चारों ओर खूब धमाल मचा रही है. अब इसका रंग ड्वेन ब्रावो पर चढ़ गया है. अब उनके दो वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 11:16 AM IST
  • डीजे ब्रावो ने भी 'पुष्पा' के गाने पर डांस किया है
  • ब्रावो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
VIDEO: अब डीजे ब्रावो पर चढ़ा 'पुष्पा' का रंग, वीकेट लेने के बाद की अल्लू अर्जुन जैसी वॉक

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के लीड रोल वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' को लेकर एक अलग ही जोश दर्शकों में देखने को मिल रही है. फिल्म के सिर्फ गानों ही नहीं, बल्कि डायलॉग्स के भी लोग दीवाने हो गए हैं. ऐसे में लोग लगातार 'पुष्पा' पर अपनी वीडियोज बना रहे हैं. अब इस लिस्ट में डीजे ब्रावो (DJ Bravo) का भी नाम जुड़ गया है. 

इन क्रेकटर्स का भी दिखा टैलेंट

फिल्म का गाना 'श्रीवल्ली' हर तरफ धमाल मचा रहा है. अब इस सॉन्ग पर पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स की नकल करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था, उसके बाद सुरेश रैना ने भी इसी गाने पर वीडियो बनाया. चेन्नई सुपर किंग्स के 'चिन्ना थला' ने भी गाने के हिंदी संस्करण पर डांस करके अपना डांसिंग टैलेंट दिखाया था.

डीजे ब्रावो ने किया मजेदार डांस

हार्दिक पांड्या भी पीछे नहीं रहने वाले थे और उन्होंने भी अपनी वीडियो शेयर की थी. अब, डीजे ब्रावो भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dwayne Bravo aka SIR Champion (@djbravo47)

कैरेबियन क्रिकेटर ने नंबर के लिए डांस करते हुए एक वीडियो डाला और लिखा, 'ट्रेंड के साथ जा रहे हैं!' साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों डेविड वार्नर और सुरेश रैना से पूछा, 'मैंने कैसे किया?'

वायरल हुआ वीडियो

इसके बाद ब्रावो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह क्रिकेट के मैदान में विकेट लेने के बाद स्टाइल 'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन जैसी वॉक करने लगते हैं. अब ब्रावो के दोनों ही वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

लोग उनके डांसिंग स्टाइल के फिर से दीवाने हो गए हैं. वैसे डीजे ब्रावो अक्सर ऐसा कुछ करते ही रहते हैं, जिसे वह अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना नहीं भूलते.

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari बड़ी मुसीबत में फंसी, भगवान पर गंदी बात बोलने पर एफआईआर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़