Shweta Tiwari बड़ी मुसीबत में फंसी, भगवान पर गंदी बात बोलने पर एफआईआर

श्वेता तिवारी ने अपने अंडरगार्मेंट को भगवान से जोड़ते हुए बयान दिया था, जिसके बाद से बवाल मचा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 02:44 PM IST
  • खासकर हिंदू संगठनों ने काफी गुस्सा व्यक्त किया था
  • इस एफआईआर से श्वेता की मुसीबत बढ़ सकती है
Shweta Tiwari बड़ी मुसीबत में फंसी, भगवान पर गंदी बात बोलने पर एफआईआर

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर धार्मिक भावनाओं पर आहत करने का आरोप लगा है. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है. श्वेता तिवारी ने अपने अंडरगार्मेंट को भगवान से जोड़ते हुए बयान दिया था, जिसके बाद से बवाल मचा था. खासकर हिंदू संगठनों ने काफी गुस्सा व्यक्त किया था. जाहिर तौर पर इस एफआईआर से श्वेता तिवारी की मुसीबत बढ़ सकती है. 

दरअसल एक इवेंट के दौरान श्वेता तिवारी ने कहा था कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'. थोड़ी देर में ही ये बयान वायरल हो गया. राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा हुई और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई की बात कही थी. 

छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली श्वेता तिवारी अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने वाली श्वेता इस विवादित बयान के चलते एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.

Koo App
अभिनेत्री #ShwetaTiwari के विवादित बयान को लेकर भोपाल में IPC की धारा 295 A के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी।

- Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 28 Jan 2022

भोपाल में सीरीज शूट होगी
श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने यह बयान दिया. बातचीत के दौरान श्वेता ने कह दिया कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है.' हालांकि ये बात बोलकर वह हंसने लगती हैं. श्वेता की इस वेब सीरीज में रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी, सौरभ राज जैन, कंवलजीत नजर आएंगे. भोपाल में सीरीज शूट होगी.  

शानदार करियर
श्वेता तिवारी 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें-  Mouni Roy Wedding: लाल जोड़ा पहन अब बंगाली दुल्हन बनीं मौनी, चुनरी पर लिखे मैसेज ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़