हनी सिंह और नुसरत भरूचा के गाने को मिली जबरदस्त सफलता, सॉन्ग को मिले 400 M व्यूज

यो यो हनी सिंह (Honey Singh) के किसी गाने ने जबरदस्त सफलता हासिल की है. हनी सिंह का ट्रैक सइयां जी को यूट्यूब पर 40 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 18, 2021, 09:54 AM IST
  • सैइयां जी गाने को मिले 400 मिलियन से ज्यादा व्यूज
  • हनी सिंह और नुसरत भरूचा के गाने ने बनाया रिकॉर्ड
हनी सिंह और नुसरत भरूचा के गाने को मिली जबरदस्त सफलता, सॉन्ग को मिले 400 M व्यूज

नई दिल्ली: लंबे समय बाद रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) के किसी गाने ने जबरदस्त सफलता हासिल की है. हनी सिंह का ट्रैक सइयां जी को यूट्यूब पर 40 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में हनी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharuccha) नजर आई थीं. नुसरत ने गाने में अपने मूव्स से हर किसी को दीवाना बना दिया.

गाने को मिली जबरदस्त सफलता के बाद एक्ट्रेस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. नुसरत ने कहा कि हनी सिंह और मैंने पहले भी कई गानों पर काम किया है और सारे हिट रहें लेकिन इस तरह से मेरा उनके साथ पहला अलबम सॉन्ग था. सइयां जी को 40 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिलना मेरे लिए काफी बड़ी बात है और यह एक खास पल है.

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर की एक्ट्रेस को तलाक के बाद हुआ दोबारा प्यार.

बता दें कि यह गाना जनवरी, 2021 में रिलीज किया गया था. गाने रिलीज के साथ ही धूम मचाने लगा और अब तक इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इससे पहले भी हनी नुसरत की फिल्म के लिए छोटे छोटे पेग, दिल चोरी, केयर नहीं करदा जैसे गानों गा चुके हैं.

वर्कफ्रंट
नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म छलांग थी जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. वहीं अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उसमें 'छोरी', 'हुड़दंग', 'जनहित में जारी' 'रामसेतु' और 'गूगली' शामिल है.

ये भी पढ़ें-दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने कपड़े के ऊपर से पहना स्विमसूट, फैंस ने कहा ऐसा एंडिंग सोचा नहीं था.

फिल्म रामसेतु में नुसरत अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नींडीज के साथ दिखेंगी. वहीं गूगली में ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ एक बार फिर नुसरत की जोड़ी नजर आएगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़