BTS Video: शाहरुख-दीपिका की बैक स्टेज कॉमेडी देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, फराह ने शेयर किया वीडियो

 BTS Video: शाहरुख खान (Farah Khan) और दीपिका पादुकोण (shah rukh khan) स्टारर 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om ) ने 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर फराह खान (Farah Khan) ने फिल्म की बैकस्टेज सीन्स की एक वीडियो शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 09:54 AM IST
  • 'ओम शांति ओम' ने पूरे किए 15 साल
  • निर्देशक फराह खान ने शेयर किया वीडियो
 BTS Video: शाहरुख-दीपिका की बैक स्टेज कॉमेडी देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, फराह ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: BTS Video: शाहरुख खान (Farah Khan) और दीपिका पादुकोण (shah rukh khan) स्टारर 'ओम शांति ओम' (Om Shanti Om ) ने15 साल पहले रिलीज होते ही दर्शकों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में कदम रखा था. इस खास मौके पर फिल्म की निर्देशक फराह खान (Farah Khan) फिल्म की बैकस्टेज सीन्स का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फिल्म के कई सीन्स, डांस सीक्वेंस और फाइट सीन्स के बीच के मजेदार मूमेंट्स कैप्चर हैं, जिसे देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

वीडियो किया शेयर

फिल्म की रिलीज के 15 साल बाद फराह खान की ये पुनर्जन्म ड्रामा अपने डायलॉग्स, मस्ती भरे सीन्स और बॉलीवुड की पैरॉडी क्रिएशन के चलते फैंस के दिलों पर राज कर रही है. फराह ने एक बूपर वीडियो शेयर कर फैंस की यादें ताजा कर दी हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "द मैजिक, द मैडनेस, द म्यूजिक दैट द माय लव लेटर टू बॉलीवुड…."

किंग खान की मस्ती

वीडियो में शाहरुख कई बार अपने डायलॉग्स और डांस मूव्स को भूलते नजर आ रहे हैं, जबकि दीपिका फूट-फूट कर रोती दिख रही हैं. शाहरुख हंसते हुए हंसते हुए कहते हैं. बॉलीवुड की लोकप्रिय हस्तियों को प्रदर्शित करने वाले ट्रैक "दीवानगी" की शूटिंग के दौरान, सैफ अली खान कैमरे में घूरने का नाटक करते हैं, और करिश्मा कपूर नृत्य करते समय लगभग गिर जाती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सीन में सलमान खान और धर्मेंद्र भी इमोशनल हग शेयर करते हैं. रील के दूसरे हिस्से में, अर्जुन रामपाल गलती से शाहरुख को माइक से मार देते हैं, किरण खेर गालियों की धारा लगा देती हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द सिद्धार्थ आनंद की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स की माने तो पठान का टीजर उनके बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा. वहीं वह विजय सेतुपति और नयनतारा के अपोजिट ‘एटली का जवान’ भी है. एक्टर के पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की 'डंकी' भी है.

ये भी पढ़ें- कभी 'लज्जा शंकर पांडे', कभी 'शबनम मौसी', आशुतोष राणा ने इन किरदारों को निभाकर कमाया नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़