लड़की ने किसानों की ओर किए गंदे इशारे, बाद में छेड़छाड़ का आरोप लगाया...वायरल हुआ वीडियो

Farmers Protest Video: वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की किसानों को गलत इशारे कर रही है और साथ ही बुरी बुरी गालियां भी दे रही है. Zee Bharat गलत भाषा का प्रयोग होने के चलते वीडियो नहीं दिखा रहा है, लेकिन हम बता दें कि वीडियो में लड़की किसानों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाती भी नजर आ रही है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 16, 2024, 06:15 PM IST
  • लड़की किसानों पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाती है
  • किसान बोले- हमें बदलाव किया जा रहा
लड़की ने किसानों की ओर किए गंदे इशारे, बाद में छेड़छाड़ का आरोप लगाया...वायरल हुआ वीडियो

Farmers Protest Video: किसानों का दिल्ली चलो अभियान चालू है. पंजाब से किसान चले हुए हैं, जिन्हें हरियाणा के किसानों के साथ दिल्ली पहुंचना है. ऐसा नहीं है कि केवल दो राज्यों के ही किसान हैं, बल्कि देशभर के कई राज्यों से किसान पहुंच रहे हैं और सभी बड़े किसानों के संगठन के समर्थन से यह मार्च निकाला जा रहा है. वहीं, पुलिस भी किसानों को रोकने के लिए हर संभव कार्य कर रही है. इस बीच किसानों ने कई जगहों पर डेरा डाल रखा है. तमाम वीडियो आए दिन सामने आते हैं, जिनमें किसानों की गतिविधियों व उनके मार्च से जुड़ी जानकारी दी जाती है. लेकिन अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खासकर एक लड़की किसानों से झगड़ा करती नजर आ रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की किसानों को गलत इशारे कर रही है और साथ ही बुरी बुरी गालियां भी दे रही है. Zee Bharat गलत भाषा का प्रयोग होने के चलते वीडियो नहीं दिखा रहा है, लेकिन हम बता दें कि वीडियो में लड़की किसानों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाती भी नजर आ रही है.

किसान बोले- हमें बदनाम करने की कोशिश
वहीं, जैसे Whatsapp पर अब लगभग सभी मीडिया संस्थाओं से लेकर एक्टर्स तक ने अपना चैनल बना लिया है. वैसे ही जब से किसानों का आंदोलन शुरू हुआ है. तभी से किसानों द्वारा भी अपना Whatsapp चैनल बनाया गया, जिसमें वे अपने हर कार्य को लेकर वीडियो शेयर कर रहे हैं. वहां एक वीडियो किसानों से लड़की के झगड़े का भी शेयर किया. जिसमें वे लड़की पर किसानों को गलत इशारे व उन्हें गाली देने का आरोप लगा रहे हैं. वहीं, वीडियो वायरल होने पर यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि यह किसानों को बदनाम करने की साजिश है.

लड़की को वीडियो में देखकर ऐसा लगता है कि वह किसानों के धरना प्रदर्शन से लगने वाले जाम से परेशान थी. हालांकि, वह किसानों को गलत इशारे करती है, जिसके बाद किसान जब कार की हवा निकालने जाते हैं, तो लड़की बुरी बुरी गालियां देती है. हालांकि, Zee Bharat इस वीडियो की पुष्टी नहीं करता है और ना ही अभी यह बताया जा सकता कि यह वीडियो कहां की है और कब की?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़