बिना मास्क पहने बैंक में घुस रहा था युवक, कहासुनी हुई तो गार्ड ने चला दी गोली

यह वाकया बरेली का है, जहां बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में यही घटना घटी है. खबर के मुताबिक, बिना मास्क के बैंक आए एक युवक को गार्ड ने गोली मार दी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2021, 04:50 PM IST
  • बरेली की है घटना, बिना मास्क लगाए बैैंक में जा रहा था युवक
  • गार्ड ने रोका तो कहासुनी हो गई, इसके बाद चला दी गोली
बिना मास्क पहने बैंक में घुस रहा था युवक, कहासुनी हुई तो गार्ड ने चला दी गोली

नई दिल्लीः अगर आप इस Corona काल में कहीं बाहर जा रहे हैं, खासकर किसी ऑफिस, बैंक, या सरकारी दफ्तर आपकी मंजिल है तो ध्यान रखिए, मास्क जरूर लेकर जाइए और इसे चेहरे पर लगाइए भी. क्योंकि, कोरोना का डर तो जो है सो है ही, दफ्तर की सुरक्षा में लगे गार्ड साहब से भी डरिए, कहीं गोली-वोली दाग दिए तो क्या पता फिर आप कहीं हर बीमारी से ही मुक्त न हो जाएं. 

युवक की हालत खतरे से बाहर
दरअसल ऐसा ही वाकया बरेली से आया है, जहां बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में यही घटना घटी है. खबर के मुताबिक, बिना मास्क के बैंक आए एक युवक को गार्ड ने गोली मार दी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल में युवक की हालत खतरे से बाहर है. बताया जा रहा है बिना मास्क पहने आने के बाद गार्ड और  ग्राहक में के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद गुस्साए गार्ड ने दुनाली बंदूक से गोली मार दी.

यह भी पढ़िएः Windows 11 हुआ लांच, इन यूजर्स को फ्री में मिलेगा विंडोज के नए वर्जन का अपग्रेड

इस बात पर हुई कहासुनी
बरेली निवासी, राजेश कुमार राठौर (35) शुक्रवार सुबह सिविल लाइंस स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के क्षेत्रीय कार्यालय में गए थे. वह वहां बिना मास्क लगाए कार्यालय के अंदर घुस गए. इसी बात को लेकर गार्ड से उनकी कहासुनी हो गई. दरअसल राजेश का आरोप था कि गार्ड के गलत तरीके से बोलने के लहजे के कारण दोनों लोगों में तकरार होने लगी. 

पुलिस कर रही है छानबीन
आरोप है कि इसके बाद सुभाषनगर के रहने वाले गार्ड केशव कुमार ने अपनी दोनाली बंदूक से राजेश को गोली मार दी. गोली उसके बाएं पैर में लगी. मामले की सूचना पर सीओ, इंस्पेक्टर कोतवाली पुलिस टीम के साथ पहुंच गये. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गार्ड केशव कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. गार्ड ने बताया कि दोनाली बंदूक लोड थी. इस वजह से चल गई. गोली उसने नहीं मारी है. हालांकि पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़