सलमान खान की एक्ट्रेस ने बताया आखिर क्यों हुआ उनका अश्मित पटेल के साथ ब्रेकअप

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वांटेड एक्ट्रेस महक चहल (Mehak Chahal) की तो वह लंबे समय से अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल (Ashmit Patel) को डेट कर रही थी. लंबे रिश्ते के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसपर पहली बार महक ने खुलकर बात की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 01:00 PM IST
  • पहली बार ब्रेकअप के बाद खुलकर बोला महक ने
  • 2017 में अश्मित पटेल के साथ रचाई थी सगाई
सलमान खान की एक्ट्रेस ने बताया आखिर क्यों हुआ उनका अश्मित पटेल के साथ ब्रेकअप

नई दिल्ली: फिल्म जगत में हमने कई बार रिश्ते बनते-बिगड़ते देखे हैं. जहां एक फिल्म के दौरान स्टार एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं तो वहीं फिल्म शूटिंग खत्म होते-होते कई बार रिलेशनशिप भी खत्म हो जाता है.

वहीं बात करें सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वांटेड एक्ट्रेस महक चहल (Mehak Chahal) की तो वह लंबे समय से अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल (Ashmit Patel) को डेट कर रही थी.

ये भी पढ़ें-फिल्म राधे की कमाई से सलमान करेंगे कोरोना ग्रसित लोगों की मदद.

अश्मित और महक लंबे समय तक लिव इन में रहें. करीब 5 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने सगाई भी कर ली थी.

अचानक से शादी करने जा रहें इस कपल के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. यूं तो अश्मित और महक के ब्रेकअप को लंबा समय हो चुका है लेकिन रिश्ता खत्म होने के बाद से दोनों में से किसी ने इस पर कोई बात नहीं की. 

हाल ही में एक्ट्रेस महक ने अपने और अश्मित के रिश्तों पर बात करते हुए कहा कि जब आप किसी इंसान के साथ रहते हैं और समय बिताते हैं तब आप उसे पहचान पाते हैं. अश्मित के साथ समय स्पेंड करने के बाद मैंने उसे जाना. 

इस रिश्ते को खत्म करने की वजह मैं नहीं थी, अश्मित था. अश्मित से रिश्ता खत्म करने का फैसला मेरा था, इसमें मेरे दोस्तों और परिवारवालों ने काफी साथ दिया, मुझे कभी अकेला महसूस नहीं होने दिया.

ये भी पढ़ें-अल्लू अर्जुन की नन्हीं परी ने बनाया डोसा, एक्टर हुए इमोशनल.

अश्मित से ब्रेकअप के बाद मैंने अपना समय नेचर के बीच गोवा में स्पेंड किया जिसने मुझे इस फेज से निकलने में काफी मदद की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़