अल्लू अर्जुन की नन्हीं परी ने बनाया डोसा, एक्टर हुए इमोशनल

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कुछ दिनों पहले ही कोविड से ग्रसित हुए थे. फिलहाल वह घर पर क्वारंटीन में हैं और कोरोना से रिकवर हो रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी बेटी की एक प्यारी सी वीडियो फैंस के साथ साझा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 12:19 PM IST
  • अल्लू की नन्हीं सी बेटी ने बनाया डोसा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
अल्लू अर्जुन की नन्हीं परी ने बनाया डोसा, एक्टर हुए इमोशनल

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कुछ दिनों पहले ही कोविड से ग्रसित हुए थे. फिलहाल वह घर पर क्वारंटीन में हैं और कोरोना से रिकवर हो रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी बेटी की एक प्यारी सी वीडियो फैंस के साथ साझा किया है.

अल्लू (Allu Arjun Video) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी डोसा बनाती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्टर ने लिखा है कि इस डोसा को वह कभी नहीं भूल सकते. क्योंकि अल्लू की बेटी उनके लिए स्पेशल डोसा बना रही हैं.

ये भी पढ़ें-जब पति धर्मेंद्र और हेमा के प्यार के किस्से सुन खून के घूंट पीती रहीं प्रकाश कौर.

अल्लू ने डोसा बनाने से लेकर डोसा तैयार होने तक का क्लिप शेयर किया. बता दें कि हफ्तेभर पहले ही अल्लू कोरोना की चपेट में आए हैं. जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस से इस खबर को शेयर किया था.

साथ ही एक्टर ने यह भी बताया था कि वह स्वस्थ है, चिंता की कोई बात नहीं है. और उन लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने का आग्रह किया था जिनके संपर्क में वह आए थे.

ये भी पढ़ें-फिल्म राधे की कमाई से सलमान करेंगे कोरोना ग्रसित लोगों की मदद.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू (Allu Arjun in Pushpa) जल्द ही तेलुगू फिल्म पुष्पा में नजर आने वाले हैं. फिल्म में एक्टर के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना दिखेंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़