VIDEO: जगराते में ढोल बजाने वाले शख्स के फैन हुए जस्टिन बीबर, अपने ड्रमर से भी कर दी ये डिमांड

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) इन दिनों अपने खराब स्वाथ्य को लेकर लगातार खबरों में बने हुए है. वह धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रहे हैं और अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 03:25 PM IST
VIDEO: जगराते में ढोल बजाने वाले शख्स के फैन हुए जस्टिन बीबर, अपने ड्रमर से भी कर दी ये डिमांड

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक इंडियन ड्रमर का अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है. इस शख्स ने अपने इस वीडियो से ना केवल भारतीयों बल्कि जस्टिन बीबर जैसेइंटरनेशनल स्टार को भी अपना दीवाना बना लिया है. वीडियो एक जगराते के दौरान बनाया गया है. जिसे जस्टिन ने अपने इंस्टा स्टोरी में पर पोस्ट किया था.

ढोल वाले के दीवाने हुए सिंगर

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के Justin Bieber दीवाने हो गए हैं. सिंगर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर कर डांस करने वाले शख्स की तारीफ की है. वीडियो में किसी जगराते में एक ड्रमर को अनोखे किस्म के एनर्जेटिक डांस करते हुए देखा जा सकता है. देखा जाए तो ये शख्स डांस स्टंट करता नजर आ रहा है. 

अपने ड्रमर दोस्त से की ये डिमांड

जगराते में शूट किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स और 20.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जगराते में इस ड्रमर को अनोखे किस्म का जोशीला डांस करते हुए देखा जा सकता है.

उनके इस जोशीले डांस को देखकर इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने ये वीडियो  इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने तो अपने ड्रमर दोस्त से भी ऐसे ही परफोर्मेंस की डिमांड कर दी. उन्होंने लिखा कि- 'मैं आपसे ऐसा ही अगला शो करने की उम्मीद कर रहा हूं.' 

'रंगिले हरियाणवी' ने शेयर किया वीडियो

बता दें इस वीडियो को 'रंगिले हरियाणवी' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था. वीडियो में ड्रमर के फुदकने वाले फनी डांस ने लोगों को खूब गुदगुदाया.

जैसे ही ये वीडियो जस्टिन ने शेयर किया. भारतीयों ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में बधाई संदेश भेजना शुरू कर दिया. फिलहाल इस वीडियो में दिख रहे शख्स के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- क्या विद्या बालन की देवरानी बनने वाली हैं अनन्या पांडे? आदित्य रॉय कपूर ने कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़