Tiku Weds Sheru की सक्सेस पार्टी में Avneet Kaur का दिखा हॉट अंदाज, Kangana Ranaut का डांस वीडियो हुआ वायरल

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लोगों का मिलाजुला प्यार मिला है. हाल में एक्ट्रेस ने फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी, जिसका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 2, 2023, 11:45 AM IST
  • कंगना की फिल्म की सक्सेस पार्टी
  • जमकर थिरकी अवनीत कौर
Tiku Weds Sheru की सक्सेस पार्टी में Avneet Kaur का दिखा हॉट अंदाज,  Kangana Ranaut का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रोड्यूस की गई फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) इस वक्त ओटीटी पर जलवा बिखेर रही है. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इसी दैरान हाल में ही मुंबई में फिल्म की एक शानदार सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची. इसकी कई तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. 

सक्सेस पार्टी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया कंगना की इस शानदार पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. एक इस इनसाइड पार्टी वीडियो में कंगना रनौत फिल्म की लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर के साथ डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में कंगना ऑफ शोल्डर रेड ड्रेस के साथ गोल्डन कलर की हील्स पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं अवनीत भी ब्लैक ड्रेस ने काफी हॉट लग रही हैं.

अवनीत- कंगना का डांस वायरल

वीडियों में फिल्म सक्सेस होने की खुशी साफ नजर आ रही है. एक्ट्रेस डांस फ्लोर पर धमाल मचा रही हैं. फैंस भी कंगना और अवनीत की इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. 'टीकू वेड्स शेरू' 23 जून को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में दिखाई दिए थे.

इन फिल्मों में दिखेंगी पंगा क्वीन

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास ‘चंद्रमुखी 2’ भी पाइपलाइन में है, जो इसी साल गणेश चतुर्थी पर रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर कंगना ने इंस्टाग्राम पर रिलीज की घोषणा के साथ राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया है. ये फिल्म तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का रीमेक है. 

ये भी पढ़ें- तारा सिंह से डरे रणबीर कपूर? 'Gadar 2' के चलते 'Animal' की रिलीज बढ़ाई आगे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़