कपिल शर्मा ने अपने स्टाइल से मॉडल्स को भी पछाड़ा, फैशन शो बन गया कॉमेडी शो

एक लंबे समय के बाद कपिल शर्मा के इवेंट में देख हर कोई काफी हैरान हुआ. उनका बदला हुआ लुक और स्टाइलिश अवतार देख सबका मुंह खुला का खुला  रह गया. वो बाहें फैलाए रैंप पर आगे आए 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 09:37 AM IST
  • 'द बेटी फैशन' शो में कपिल शर्मा नजर आए
  • अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप वॉक किया
कपिल शर्मा ने अपने स्टाइल से मॉडल्स को भी पछाड़ा, फैशन शो बन गया कॉमेडी शो

नई दिल्ली: हाल ही में संडे नाइट को मेमोरेबल बनाते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी कॉमेडियन की इमेज को ब्रेक करते हुए रैंप पर वॉक किया. द बेटी फैशन शो में कपिल शर्मा ने अनु रंजन और शशि रंजन के लिए रैंप पर वॉक किया. इस इवेंट में ग्लैमर वर्ल्ड के नामी लोग भी शामिल थे. मॉडल्स के बीच कपिल शर्मा ने ऐसी हरकतें कर दी कि हर कोई शर्म से पानी पानी हो गया.

मजेदार रैंप वॉक

एक लंबे समय के बाद कपिल शर्मा को इवेंट में देख हर कोई काफी खुश हुआ. उनका बदला हुआ लुक और स्टाइलिश अवतार देख सबका मुंह खुला का खुला रह गया. वो बाहें फैलाए रैंप पर आगे आए और अपने जैकेट के बटन को नीचे कर अपनी छाती एक्सपोज की. उन्होंने इसे बेहद फनी अंदाज में किया. गेस्ट से लेकर मॉडल्स की भी हंसी निकल गई. उन्होंने अपने पाउट से लोगों को लोट-पोट कर दिया और फैशन शो भी कॉमेडी शो बन गया.

कपिल का स्टाइलिश अवतार

इस फैशन शो में कपिल का स्टाइल बेहद खास था. ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज पहने कपिल स्टेज पर कयामत ढा रहे थे. उनकी पैंट पर गोल्डन ग्लिटर वर्क था. अपने हेयरस्टाइल को बदल वो आउटफिट में बवाल लग रहे थे. आउटफिट से ज्यादा लोगों की अटेंशन उनके सेंस ऑफ ह्यूमर ने खींची.

कपिल रैंप वॉक के फनी मोमेंट

कपिल शर्मा ने अपनी रैंप वॉक से फीमेल मॉडल्स को टक्कर दी. फ्रंट और साइड पोज देत हुए वो अपनी फिगर को फ्लॉन्ट करने की नाकामयाब कोशिश करने लगे. वो देखने में बेहद फनी लग रहे थे. ऑडिएंस भी उनका ये अंदाज देख मुस्कुराने लगी. यहां तक कपिल शर्मा एक दफा भी स्टेज पर सीरियस वॉक नहीं कर पाए और बत्तीसी दिखा उल्टी-सीधी हरकतें करते रहे जिसे देख हर कोई ठहाके लगा रहा था.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स 2023 से लागू होंगे नए नियम, शादीशुदा महिलाओं के लिए खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़